होमउत्तर प्रदेशगजब मोहब्बत: शूटर को सुपारी देकर अपने सामने ही करा दी पति...

गजब मोहब्बत: शूटर को सुपारी देकर अपने सामने ही करा दी पति की हत्या, 6 माह पहले हुई थी शादी

एक महिला ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। उसने प्रेमी के लिए शादी के छह महीने बाद ही पति की हत्या करा दी। मर्डर के लिए उसने शूटर को सुपारी दी थी। पूरी घटना लूट और हत्या का दिखाई दे इसका पूरा प्लान भी खुद तैयार किया था। उसने अपनी आंखों के सामने ही पति की हत्या कराई। हत्यारों ने उसके सामने ही पति के सिर और सीने में गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सुराग मिलते गए और पत्नी की हकीकत सामने आ गई। जांच में पता चला कि शादी के पहले से ही उसका एक युवक से प्रेम संबंध था। उसने अपनी अय्याशी के लिए ही प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। इलाकाई पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार इसी साल 22 जून को मेरठ के सरधना की अर्चना की शादी बागपत के बड़ौत के तेवड़ी निवासी अरुण से हुई थी। अरुण एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के रूप में काम कर रहा था। घटना को लेकर पत्नी अर्चना ने बताया गुरुवार की शाम हम लोग सरधना से बड़ौत लौट रहे थे।

नहर के पास अचानक बाइक सवारों ने पीछे से आकर हमारी बाइक रोक ली और लूट करने की कोशिश की। पति ने जब विरोध किया तो उसे गोली मारकर जेवर और पैसे लूट लिए और मौके से फरार हो गए।

निकल रहे राहगीरों की मदद से अरुण को अस्पताल ले जाते वक्त उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। इस घटना में अर्चना को खरोंच तक नहीं आई। अर्चना ने परिजनों को फोन करके बताया कि बदमाशों ने हमला किया और फायरिंग कर हमें लूट लिया है।

जानकारी होने पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। सरेआम दंपत्ति से लूट और हत्या की घटना से पुलिस भी तुरंत एक्शन मोड में आ गई। पुलिस ने परिवार से पूछताछ की और सभी के मोबाइल जांचे गए। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।

इस तरह पत्नी पर पुलिस को हुआ शक

वारदात में पत्नी के एक खरोंच तक न आना सबसे पहले शक का कारण बना। उसके पति अरुण के परिजनों ने पुलिस को बताया गुरुवार को अर्चना ने बेटे से कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है तुम छुट्‌टी ले लो। फिर दवा के लिए कहा। साढ़े 11 बजे अरुण अपनी पत्नी अर्चना को लेकर बुलेट पर घर से सरधना दवाई लेने गया। परिवार वालों को इस बात की हैरानी थी कि दवा लेने जाते वक्त अर्चना साथ में अपने जेवर क्यों लेकर गई। अर्चना के व्यवहार से ऐसा लग रहा था कि ये सब पहले से प्लान किया गया है।

कॉल डिटेल से मिला हत्या का अहम सुराग

मृतक के पिता सतवीर ने बहू अर्चना पर शक जताया तो पुलिस ने अर्चना के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। जिसमें पति की मौत से पहले और उसके बाद एक नंबर पर लंबी बातचीत सामने आई। इस नंबर को ट्रेस करके पुलिस अर्चना के प्रेमी तक पहुंच गई।

इसके बाद पूरा मामला सामने आया। जांच में सामने आया कि अर्चना ने अपने प्रेमी संग शार्प शूटर हायर कर पति की हत्या कराई है। बाद में अर्चना ने पूरी घटना कबूल भी कर ली। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि अर्चना ने प्रेमी सौरभ संग मिलकर दो शार्प शूटर हायर किए। दोनों ने योजनाबद्ध तरीके से अरुण की हत्या की। अर्चना व सौरभ का पांच साल से प्रेम प्रसंग था। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें