Homeउत्तर प्रदेशHapur Road Accident: हापुड़ में बेकाबू कार ट्रक से टकराई, 6 लोगों...

Hapur Road Accident: हापुड़ में बेकाबू कार ट्रक से टकराई, 6 लोगों की मौत

spot_img

Hapur Road Accident: यूपी के हापुड़ जिले में बड़ा और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सोमवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गई जिसमे छह लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार से शवों को निकाला। 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

मिली जानकारी के अनुसार, हापुड़ जिले में नेशनल हाईवे 9 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के निकट एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी दिशा में पहुंच गई। और तेज रफ्तार ट्रक ने टकरा गयी। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार को काटकर सभी घायलों को बाहर निकाला। जिन्हें तुरंत ही  एंबुलेंस के माध्यम से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। सभी लोग गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के रहने वाले थे।

वहीं घायल सचिन ने बताया कि कार में उसके साथ अनुपम, अंकित, जीतू, शंकर, संदीप और एक अज्ञात मौजूद थे। सभी लोग गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के रहने वाले थे। सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच की जा रही है। 

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें