Homeउत्तर प्रदेशमायावती ने आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर और उत्तराधिकारी पद से हटाया;...

मायावती ने आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर और उत्तराधिकारी पद से हटाया; जाने वजह

spot_img

बसपा के नेशनल कोआर्डिटनेटर और बसपा सुप्रीमो मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद को सीतापुर में भड़काऊ भाषण देना भारी पड़ गया। मायावती ने मंगलवार देर रात उन्हें दोनों पदों से हटा दिया है। मायावती ने आकाश आनंद को अपरिपक्व नेता बताया।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आकाश आनंद ने सीतापुर में एक जनसभा के दौरान बीजेपी नेताओं की तुलना आतंकियों से की थी। इसके साथ ही उन्हें जूतों से मारने की भी बात कही थी।

आकाश आनंद के इस विवादित भाषण के बाद उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था, जिसमें पार्टी के तीन प्रत्याशियों को भी नामजद किया गया था। बसपा सुप्रीमो मायावती ने इसे बेहद गंभीरता से लेते हुए आकाश आनंद की रैलियों के आयोजन पर रोक लगा दी थी। इसके बावजूद वह दिल्ली में पार्टी समर्थकों, छात्रों, शिक्षकों आदि से संपर्क साधते रहे और विपक्षी नेताओं को लगातार निशाने पर लेते रहे। 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बयान जारी करके उनको नेशनल कोआर्डिटनेटर के पद और अपने उत्तराधिकारी की जिम्मेदारी से हटाने का ऐलान किया। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बहुजन समाजवादी पार्टी का नेतृत्व पार्टी व मूवमेंट के हित में एवं डॉ. आंबेडकर के कारवां को आगे बढ़ाने में हर प्रकार का त्याग व कुर्बानी देने से पीछे नहीं हटेगा।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें