होमउत्तर प्रदेशमुरादाबाद: बदमाशों ने व्यापारी से मांगे 5 लाख, नहीं दिए तो मारी...

मुरादाबाद: बदमाशों ने व्यापारी से मांगे 5 लाख, नहीं दिए तो मारी गोली, हालत गंभीर

मुरादाबाद/HDI Bharat। मझोला क्षेत्र में दुकान पर बैठे एक अण्डा कारोबारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बताते हैं कि पहले बदमाशों ने उससे 5 लाख रुपयों की मांग की,विरोध करने पर फायर कर दिया। चिंताजनक हालत में कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के लाइन पार ढक्का रोड पर बदमाशों ने लूट के विरोध में अंडा व्यापारी हरि सिंह को गोली मार दी गई। घटना के वक्त वह कैश काउंटर पर बैठे थे और कर्मचारी अंदर गोदाम में काम कर रहे थे। शोर शराबा होने पर कर्मचारी गोदाम से बाहर आए तो तीनों बदमाश बाइकें दौड़ा कर भाग गए।

पीठ और हाथ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मूलरूप से बिजनौर के धामपुर निवासी हरि सिंह(40) मुरादाबाद में लाइन पार दुर्गा नगर में रहते हैं। मझोला क्षेत्र में ढक्का रोड पर उनका दीपा एग नाम से अंडे का गोदाम है। हरि सिंह ने बताया कि मंगलवार रात करीब आठ बजे वह गोदाम में कैश काउंटर पर बैठे थे।

दो कर्मचारी अंदर गोदाम में काम कर रहे थे। इसी बीच दो बाइकों से तीन बदमाश गोदाम पर पहुंच गए। उन्होंने तमंचा निकालकर व्यापारी को धमकाया और कहा कि पांच लाख रुपये तुम्हारे पास हैं हमें दे दो । पीड़ित व्यापारी ने शोर मचाते हुए वहां से भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

एक गोली व्यापारी की पीठ में लगी, जबकि दूसरी हाथ में लगी है। शोर शराबा और फायरिंग की आवाज सुनकर कर्मचारी गोदाम से बाहर आ गए। इस घटना की सूचना मिलने पर मझोला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को जिला अस्पताल भिजवा दिया।

एसपी सिटी मुरादाबाद अखिलेश भदौरिया ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए पुलिस टीमों को घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। सक्रिय हुई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए और कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी सिटी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है,जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें