होमउत्तर प्रदेशशाहजहांपुर में भयानक हादसा: टैंकर टैम्पो में हुयी टक्कर, 12 लोगों की...

शाहजहांपुर में भयानक हादसा: टैंकर टैम्पो में हुयी टक्कर, 12 लोगों की मौत

शाहजहांपुर। अल्हागंज इलाके में टैंकर ने एक टैम्पो के टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में टैम्पो सवार 12 लोगों की मौत हो गई। इस घटना से लोगों में चीख पुकार मच गई। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए।

बताया जाता है कि घने कोहरे के चलते शाहजहांपुर फरुखाबाद रोड पर यह हादसा हुआ। सभी लोग गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से टैम्पो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया लेकिन सभी की मौके पर मौत हो गई थी।

हाइवे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम सी स्थिति बन गयी। बताते हैं कि शाहजहांपुर जिले के मदनापुर गांव के दमगड़ा से 12 लोग टैम्पो पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए ढाई घाट के लिए निकले थे लेकिन रास्ते मे टैंकर की टक्कर लगने से सभी काल के गाल में समा गए। मरने वालों में आठ पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा है। इस दुर्घटना की सूचना जिसे भी मिली वह संन्न रह गया। आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पडताल की।

शाहजहांपुर हादसा : ट्रक चालक फरार 

बताया जा रहा है कि ट्रक की टक्कर के बाद ऑटो में सवार लोग सड़क पर गिर गए थे। इनकी जान बच सकती थी, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने हादसे के बाद इनके ऊपर से ट्रक निकाल दिया। लोगों की भीड़ जुटने पर ट्रक छोड़कर वह फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक के बारे में जानकारी की जा रही है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें