होमउत्तर प्रदेशयूपी में कई आईपीएस का ट्रांसफर, गोरखपुर रेंज के डीआइजी बदले

यूपी में कई आईपीएस का ट्रांसफर, गोरखपुर रेंज के डीआइजी बदले

लखनऊ/HDI Bharat। योगी सरकार ने मंगलवार को कई आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर कर दिया। इनमें आगरा के पुलिस आयुक्त और गोरखपुर रेंज के उप महानिरीक्षक भी शामिल हैं। ट्रांसफर हुए अधिकारियों में 2004 से 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी शामिल हैं।

आगरा के पुलिस आयुक्त (CP) प्रीतिंदर सिंह का ट्रांसफर कर लखनऊ में डीजीपी पुलिस मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। 2005 बैच के अधिकारी गोरखपुर रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) जे रविंदर गौड़ को आगरा के नए पुलिस कमिश्नर की जिम्मेदारी दी गई है।

प्रयागराज में आईजी रेंज के पद पर तैनात 2004 बैच के अधिकारी चंद्र प्रकाश-द्वितीय का ट्रांसफर कर लखनऊ में आईजी इंटेलिजेंस बनाया गया है। आगरा के पुलिस कमिश्नर 2004 बैच के अफसर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह को लखनऊ में पुलिस मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। वेटिंग में चल रहे 2005 बैच के अफसर प्रेम कुमार गौतम को प्रयागराज में आईजी की जिम्मेदारी दी गई है।

जे रवींद्र गौड़ का ट्रांसफर कर आगरा का नया पुलिस कमिश्नर बनाया गया

इसी तरह 2005 बैच के अफसर गोरखपुर में पुलिस महानिरीक्षक रेंज जे रवींद्र गौड़ को आगरा का नया पुलिस कमिश्नर बनाया गया है। नोएडा के अपर पुलिस आयुक्त 2008 बैच के अफसर सुरेश राव ए कुलकर्णी को पुलिस महानिरीक्षक गोरखपुर भेजा गया है। पुलिस उपमहानिरीक्षक कारागार प्रशासन और सुधार सेवाएं शिवहरि मीना को अपर पुलिस आयुक्त नोएडा के पद पर भेजा गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें