Home उत्तर प्रदेश यूपी चुनाव 2022: आजाद समाज पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी: चंद्रशेखर

यूपी चुनाव 2022: आजाद समाज पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी: चंद्रशेखर

नोयडा : आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा में प्रेस कांफ्रेंस करके एलान किया कि वे यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहे हैं। 

चंद्रशेखर ने कहा कि नेताजी से गठबंधन के लिए 18 तक का समय दिया गया था, यह समय पूरा हो गया है अब हम कोई गठबंधन नहीं करेंगे। वह 100 सीट देने की बात भी करेंगे तो भी गठबंधन नहीं होगा। अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो अपनी बात से पलटते हैं, वो धोखा करते हैं। अखिलेश की मुझसे 25 सीटों पर वार्ता हुई थी। अलग पार्टी के लिए 14 एमएलए चाहिए या 80 लाख वोट होने चाहिए।

यह भी पढ़ें :  प्रशासन ने खाली कराया बैंक में बंधक मकान

चंद्रशेखर ने कहा कि मैं बंद कमरे की बात को बाहर नहीं लाया था, लेकिन ये जिन्होंने की है, वे जानें। हालांकि चंद्रशेखर ने ये भी साफ किया कि स्वामी प्रसाद मौर्य जहां से लड़ेंगे, वहां हम प्रत्याशी नहीं उतारेंगे। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई भाजपा और आरएसएस से है।

चंद्रशेखर ने कहा कि आज गरीब हौसला नहीं कर पाएगा कि वे किसी की लड़ाई लड़े। हम युवा हैं, बदलाव चाहते हैं। हम अपनी 33 सीटों पर लिस्ट जारी कर चुनाव में उतरेंगे। हम परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहे हैं।बड़े-बड़े दल जो अहंकार पर हैं वे तीसरे-चौथे नंबर पर रहेंगे। मेरी लड़ाई ईमानदारी की है। भाजपा को रोकने के लिए पूरी ताकत झोकेंगे।

चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी ने पांच विधानसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित कर दिए। सिवालखास से पूर्व बसपा नेता रहे हाजी सबील, सरधना से संजीवपाल, मेरठ दक्षिण से गफ्फार सैफी को टिकट देकर सैफी कार्ड खेला, किठौर से अनस मरगूब, कैंट से जॉलीपाल प्रत्याशी घोषित किए हैं।

यह भी पढ़ें : शर्मनाक: मां को जान से मारने की धमकी देकर बेटी से करता था दुष्कर्म

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...