Homeउत्तर प्रदेशUP Weather: हरदोई, शाहजहांपुर और बरेली में बदला मौसम; इन जिलों में...

UP Weather: हरदोई, शाहजहांपुर और बरेली में बदला मौसम; इन जिलों में 3 दिन के लिए बारिश का अलर्ट

spot_img

UP Weather: यूपी के कई जिलों में बारिश और आंधी का अलर्ट जारी किया गया है। शाहजहांपुर, बरेली और पीलीभीत में आज सुबह-सुबह मौसम ने करवट बदली और झमाझम बारिश शुरू हुई। शाहजहांपुर में तेज आंधी के बाद बारिश हो रही है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

घंटों झमाझम बारिश से तापमान गिर गया। बारिश के बाद अधिकतम तापमान 26 डिग्री दर्ज किया गया है। उधर, बरेली में भी शनिवार को मौसम ने अपना मिजाज़ बदला और करीब तीन घंटे तक बारिश हुई। कई दिनों से हो रही कड़ाके की धूप और प्रचंड गर्मी से लोगों को थोड़ा राहत मिली।

मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों तक बारिश होने की प्रबल सम्भावना है। इससे दिन और रात के तापमान में भी गिरावट आएगी और गर्मी से थोड़ी राहत मिलेगी। हालांकि इसके बाद तापमान फिर बढ़ेगा और गर्मी के तल्ख तेवर दिख सकते हैं।  

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि शनिवार से लेकर अगले तीन दिन उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आंधी और बारिश हो सकती है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। प्रदेश में 11 मई से लेकर 13 मई तक बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। 

UP Weather Update: इन जिलों में हो सकती है बारिश 

उत्तर प्रदेश में  11 मई से 13 मई तक पूरब से लेकर पश्चिम तक कई जिलों में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने हरदोई, सीतापुर, शाहजहांपुर, लखीमपुर, बरेली, कन्‍नौज, बिजनौर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मरेठ, मुरादाबाद, बदायूं, अलीगढ़, रामपुर, ज्योतिबाफुले नगर, पीलीभीत, श्रावस्ती बलरामपुर,कुशीनगर, संत कबीरनगर, जौनपुर, मिर्जापुर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, गौरखपुर, प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, फतेहपुर, कानपुर देहात, औरैया और सोनभद्र समेत कई जिलों में बारिश हो सकती हैं। 

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें