Homeवाराणसीफिल्म दृश्यम-2, सफलता पर अजय देवगन काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, इसी को...

फिल्म दृश्यम-2, सफलता पर अजय देवगन काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, इसी को लेकर मुख्यमंत्री योगी का ट्वीट की खूब चर्चा हो रही है

spot_img
spot_img

वाराणसी: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने पर अजय देवगन शुक्रवार को भगवान शिव के दर्शन करने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान् शिव के दर्शन किये. अजय देवगन ने अपनी तस्वीरें भी ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं. अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अजय देवगन को लेकर ट्वीट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

योगी आदित्यनाथ के ऑफिशियल अकाउंट पर लिखा गया, ‘वही शून्य है, वही एकाय, जिसके भीतर बसे शिवाय…बाबा विश्वनाथ की कृपा आप और आपके परिवार पर बनी रहे’. योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजय देवगन ने लिखा, ‘योगी जी नमस्कार. आपकी प्रार्थना के लिए शुक्रिया. उत्तर प्रदेश में मुझे बहुत प्यार मिला और मैं इस प्यार के लिए सब लोगों का आभारी हूं’.

WhatsApp Image 2022 11 26 at 5.22.21 AM

अजय देवगन ने घाटों का भी किया दीदार

दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन के बाद उन्‍होंने विश्वनाथ धाम को देखने के बाद गंग द्वार से बोट पर सवार होकर घाटों का दीदार किया. इस बीच उन्होंने अस्सी घाट स्थित एक रेस्टोरेंट में कॉफी की चुस्की भी ली और वहां से भी घाटों की खूबसूरती को निहारते दिखे. इसके अलावा शाम को बजड़े से ही गंगा आरती का दीदार भी किया.

18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. पिछले 7 दिनों से अजय देवगन की ये फिल्म लगातार गदर मचाए हुए है. इस बीच ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के 7वें दिन धमाकेदार कमाई की है. जिसकी वजह से ये मूवी पहले सप्ताह में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें