Home देश IAS ऑफिसर टीना डाबी 'तलाक' से पहले इस वजह से आईं चर्चा...

IAS ऑफिसर टीना डाबी ‘तलाक’ से पहले इस वजह से आईं चर्चा में

IAS ऑफिसर टीना डाबी इन दिनों अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें, टीना डाबी ने  कश्मीर के रहने वाले IAS अतहर आमिर खान से  2018 में शादी की थी। हालांकि, अब दोनों का तलाक होने जा रहा है। तलाक की खबरें के बीच श्रीगंगानगर जिला परिषद की सीईओ और आईएएस अफसर टीना डाबी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, 4 महीने पहले टीना डाबी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में टीना वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पूजा-अर्चना के साथ अपना कार्यभार संभालती नजर आई थीं। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर टीना के खिलाफ कई पोस्ट देखे गए थे।

 22 जुलाई को IAS टीना डाबी ने श्रीगंगानगर जिला परिषद सीईओ पद का कार्यभार संभाला। टीना ने यहां वैदिक मंत्रोच्चार के बीच शुभ मुहूर्त में दोपहर 12 बजे कार्यभार ग्रहण करते हुए दस्तावेजों पर साइन किए थे। तब सोशल मीडिया पर मिसेज खान के इस रूप को लेकर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुईं। इन तस्वीरों के साथ टीना डाबी की मुस्लिम आईएएस अफसर से शादी के बाद भी हिंदू रिति-रिवाजों और धर्म सम्मत कार्यों को लेकर मैसेज भी वायरल हुए थे। यूपीएसई टॉपर टीना और अतहर ने ढाई साल बाद जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है।
 
टीना और अतहर को लेकर विदेशों में भी रहे हैं चर्चे

2016 के अधिकारी टीना डाबी और अतहर आमिर खान की जोड़ी हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। हालांकि, शादी के ढ़ाई साल बाद दोनों ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें, टीना डाबी और अतहर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।  इनकी शादी के चर्चे केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी थे। जहां एक तरफ देश में टीना और अतहर की शादी को लेकर घमासान मचा हुआ था, वहीं, विदेशों में इसे धार्मिक सौहार्द बताया जा रहा था।

विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने तो टीना डाबी और अतहर आमिर खान के रिश्ते को ‘लव जिहाद’ तक का नाम दे दिया था। हालांकि, तलाक की अर्जी देने के बाद अब ट्रोलर्स ने इस विषय पर चर्चा तेज कर दी है। टीना डाबी और अतहर खान के तलाक की खबरों पर अब मुश्लिम देशों में काफी चर्चा हो रही है। सबसे ज्यादा दोनों को मुस्लिम देशों में सर्च किया जा रहा है। टीना डाबी और अतहर आमिर खान के बीच तलाक की खबर सबसे अधिक यूएई में सर्च की गई।

पाकिस्तान के लोगों ने यूएई के बाद इसे सबसे अधिक सर्च किया है।

देश में सबसे अधिक जम्मू और कश्मीर में सर्च हुई है। लोग खबर के साथ सबसे अधिक तलाक की वजह गूगल पर ढूंढ़ रहे हैं। शुक्रवार को तलाक की खबरों के बाद ट्विटर पर टीना को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें, फिलहाल टीना डाबी श्रीगंगानगर जिला परिषद की सीईओ के पद पर कार्यरत हैं।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close