Home मनोरंजन ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में सारा अली खान , ग्लैम लुक...

ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में सारा अली खान , ग्लैम लुक से नहीं हटेंगी नजरें, आउटफिट की कीमत जानकार आप होगें हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने कम समय में लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है. इन्हीं चंद सितारों में सारा अली खान का नाम भी आता है. इसलिये आये दिन वो हेडलाइंस का हिस्सा भी होती हैं. 

हाल ही में सारा को मुंबई के इवेंट में स्पॉट किया गया. इवेंट में सारा अली खान के अलावा ग्लैमर वर्ल्ड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की. इस पर बाद में आयेंगे. पहले बात एक्ट्रेस की ब्लैक कट आउट ड्रेस की कर लेते हैं.

यह भी पढ़ें :श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली जमानत, ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार

मुंबई में हुए इवेंट में सारा अली खान ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस में सारा को देख कर सबकी नजरें उन पर ही टिकी रह गईं. 

सारा अली खान के सिजलिंग लुक की जितनी भी तारीफ करें कम है. इसलिये अब मुद्दे से आगे बढ़ते हुए सारा की ड्रेस की कीमत पर आते हैं. असल में इवेंट के लिये सारा ने डेविड कोमा का ट्यूल इंसर्ट और क्रिस्टल मिडी ड्रेस पहना था. 

डेविड कोमा के इस ड्रेस की कीमत लगभग एक लाख रुपये है. यानी अगर आपको सारा का आउटफिट पसंद आया है, तो आप एक लाख रुपये खर्च करके इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें :इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर पर चला उर्फी जावेद का जादू

इवेंट के दौरान सारा को कृति सेनन, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया. चारो ही यंग स्टार्स ने साथ में पोज देकर इनके फैंस का दिल खुश कर दिया. कृति सेनन, वरुण धवन, सारा और कार्तिक आर्यन को साथ देख कर ऐसा लगा जैसे मानों कोई बिछड़े दोस्त काफी दिन बाद मिले हों. जो भी है पर सच कहा जाये तो इन्हें साथ देखना काफी अच्छा लगा. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close