Home हरदोई हम लोग छांटेंगे कि हिंदुस्तान में किसको रहना है और किसे नहीं:...

हम लोग छांटेंगे कि हिंदुस्तान में किसको रहना है और किसे नहीं: नरेश अग्रवाल

हरदोई: सदर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को क्षत्रिय समाज के प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व सांसद भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि हम लोग छांटेंगे कि हिंदुस्तान में किसको रहना है और किसे नहीं। याद रखना यह काम पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ही कर सकते हैं।

अयोध्या और काशी के बाद मथुरा भी हमारे एजेंडे में है। पिहानी चुगी के निकट दयानंद एंग्लो वैदिक कॉलेज में आयोजित सम्मेलन में पूर्व सांसद ने कहा कि अंग्रेजों ने गोरखा, राजपूत, जाट रेजीमेंट बनाई। मुसलमान रेजीमेंट क्यों नहीं बनाई। उस समय तो हिंदुस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश एक साथ थे।

इस पर कभी विचार किया। खबर आई है कि 2023 में भगवान राम को गर्भगृह में बैठाया जाएगा। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर देख लो, प्रधानमंत्री ने भोलेनाथ की नगरी को उस मस्जिद से बिल्कुल अलग कर दिया और अब सिर्फ बाबा ही बाबा दिखाई देते हैं।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर हिंदुस्तान में हमारे देवी देवता न स्थापित हो सके तो क्या पाकिस्तान में होंगे। स्थानीय मुद्दों पर उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जेल के तालाबों में मछली पाली जाती थी। हम गन्ना किसानों की बात करते हैं, लेकिन सपा जिन्ना को याद करती है।

75 साल पहले जिन्ना को देश से फेंक दिया था। यह देश जिन्ना का नहीं हमारा-तुम्हारा है। भारत में रहना है, तो हिंदुस्तान जिंदाबाद कहना होगा। विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने कहा कि सीएम योगी ने कानून व्यवस्था के मोर्चे पर इतिहास रचा है।

 
उन्होंने कहा कि हरदोई का सिर हमेशा ही ऊंचा किया है और आगे भी सभी के सहयोग की आवश्यकता है। कार्यक्रम में जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र पाल सिंह, पंचायत उद्योग के अध्यक्ष शिशुपाल सिंह, अनिल सिंह लाल, धर्मवीर सिंह पन्ने, धर्मेंद्र सिंह, त्रिलोकी सिंह गौर अनुभव सिंह, सभासद आदेश प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे। संचालन योगेंद्र सिंह ने किया। 

क्रांतिकारी नहीं खूनी है लाल टोपी: नरेश अग्रवाल

सम्मेलन के दौरान भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने सपा की लाल टोपी पर भी निशाना साधा। कहा कि कुछ लोग लाल टोपी लगाकर घूमते हैं और कह रहे हैं कि क्रांतिकारी टोपी है, लेकिन यह टोपी खूनी है। इसमें एक विशेष कौम का खून लगा है, हिंदुस्तान के बहुमत का खून लगा है। उन्होंने पूछा कि भाजपा सरकार में कहीं दंगा हुआ, लखनऊ में कोशिश की गई, तो योगी जी ने दंगाइयों के फोटो चौराहे पर लगवा दिए।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close