होमहरदोईआदेश की अनसुनी पर भड़के डीएम

आदेश की अनसुनी पर भड़के डीएम

spot_img

हरदोई : बिलग्राम तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम उस वक्त अफसरों का खफा हो गए जब पिछले आदेश पर अमल नही करने का मामला सामने आया। बिलग्राम नगर पालिका में तीन साल पहले शपथ ग्रहण समारोह में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी का 24000 रुपये प्रताप सिंह को तीन साल बाद न देने का मामला दोबारा उनके सामने आया। दो महीने पहले उनके संज्ञान में यही मसला आया था। जिसे निस्तारित करने का आदेश दिया था।

आदेश की अनसुनी पर भड़के डीएम कहा कि लापरवाही बरतने वाले ईओ ने कार्यप्रणाली न सुधारी तो बख्शा नहीं जाएगा

डीएम अविनाश कुमार ने कहा लेकिन यही मसला फिर उनके सामने कैसे पहुंचा। उन्होंने अधिशासी अधिकारी श्रीचंद्र को फटकार लगाते हुए कहा कि आदेश पर अमल न करने की आदत बन गई है। तीन दिन के अंदर भुगतान करके अवगत कराओ वरना कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले ईओ ने कार्यप्रणाली न सुधारी तो बख्शा नहीं जाएगा।

खबर यह भी पढ़ें : पटरी दुकानदारों को 3 फुट फुटपाथ देने की मांग

इसके अलावा तहसील दिवस में पालिका के सभासद हरिश्चंद्र राठौर ने पीपल चौराहा से कन्नौज बाईपास रोड पर गलत नाली निर्माण और सड़क निर्माण में गड़बड़ी का मुद्दा उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग किया गया। जिसकी जांच कराकर अनियमितता करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

ज्यादातर भूमि विवाद और निजी जमीनों पर कब्जे के मामले और आए। राजस्व विभाग की टीम और पुलिस विभाग के बीट के इंचार्ज से मिलकर उनका निस्तारण करने के लिए निर्देश दिया।

1 टिप्पणी

टिप्पणियाँ बंद हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें