होमहरदोईकंपाइन में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, 10 घायल

कंपाइन में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, 10 घायल

spot_img

बेहटागोकुल (हरदोई)। हरदोई-शाहजहांपुर रोड पर सैदपुर पुल के पास शुक्रवार रात 12 बजे कंपाइन का टायर फट गया। अनियंत्रित कंपाइन में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, 10 घायल श्रद्धालुओं भरी बस से टकरा गई। हादसे में बस सवार नौ लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें : पत्नी और मासूम बेटी को दर्दनाक मौत देने के बाद सर्राफ ने लगाई फांसी

शुक्रवार देर रात बेहटागोकुल से धान कटाई करने के बाद कंपाइन शाहाबाद की ओर जा रही थी। हरदोई शाहजहांपुर रोड पर सैदपुर पुल के पास कंबाइन का टायर फट गया और यह बस से टकरा गई। हादसे में बस सवार शकुंतला (60), बिंगारे (55), पार्वता (50), कौशल्या (46), नंदा (45), जीजाबाई (45), कुसुमावाई (50), पुष्पा (50) व देवकी जाधव (52) घायल हो गईं। आसपास मौजूद लोगों व राहगीरों ने बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को टोडरपुर सीएचसी भिजवाया।

यह भी पढ़ें : शैक्षिक प्रमाण पत्र न हुए अपलोड तो वेतन होगा बाधित:बीएसए

बस चालक किरण क्षेत्री ने बताया कि बस में 55 लोग सवार थे। सभी लोग 12 नवंबर को औरंगाबाद से धार्मिक यात्रा पर निकले थे। नैमिषधाम होकर हरिद्वार जा रहे थे, रास्ते में हादसा हो गया। एसओ ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि घायलों को सीएचसी भेजने के साथ ही बस सवार अन्य लोगों की सैदपुर स्थित डिग्री कॉलेज में रुकने की व्यवस्था करा दी गई है।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें