होमहरदोईटीकाकरण का मिलान अधिकारियांे/कर्मचारियों की आईडी से अवश्य करा लें:- अविनाश कुमार

टीकाकरण का मिलान अधिकारियांे/कर्मचारियों की आईडी से अवश्य करा लें:- अविनाश कुमार

spot_img

रदोई, आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 एवं कोरोना की तीसरी लहर की गम्भीरता के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कलेक्टेªट सभागार में समस्त विभागों के अधिकारियों/कर्मचारियों की कराये गये कोविड टीकाकरण की समीक्षा करते हुए जिला विकास अधिकारी से कहा कि जिन विभागों से अधिकारियों/कर्मचारियों की टीकाकरण आख्या प्राप्त हो रही उनका मिलान उनकी आई0डी0 नम्बर से अवश्य करा लें ताकि यह स्थिति साफ हो सके कि किसी विभाग के कितने अधिकारियों/कर्मचारियों ने कोविड की प्रथम डोज ली और कितने लोगों ने दूसरी डोज ली है।

बैठक में जिलाधिकारी ने पशु, वन, पूर्ति, डाक, शिक्षा, आदि विभागों के अधिकारियों की अनुपस्थित एवं टीकाकरण आख्या न उपलब्ध कराने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि जिन विभागों द्वारा टीकाकरण आख्या सायं तक नहीं उपलब्ध कराई जायेगी उन विभागाध्यक्षों का वेतन रोक दिया जायेगा।

उन्होने कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्देश है कि निर्वाचन में डियुटी करने वाले समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को कोविड की दोनो डोज अवश्य लगी हो। बैठक में जिला विकास अधिकारी ए0पी0 सिहं, ओ0पी तिवारी, डीडी कृषि डा0 नन्द किशोर, जिला कार्यक्रम अधिकारी बुद्वि मिश्रा, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें