होमहरदोईभाकियू अवध के बैनर तले आयोजित किसान पंचायत में गरजे किसान नेता

भाकियू अवध के बैनर तले आयोजित किसान पंचायत में गरजे किसान नेता

मनीष सविता-
पिहानी,हरदोई। बेपटरी विद्युत आपूर्ति और बिजली बिलों में गड़बड़ी सहित विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर सोमवार को भाकियू अवध के बैनर तले पिहानी पावर हाउस के प्रांगण में किसान पंचायत का आयोजन किया गया। कार्रवाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला व तहसील अध्यक्ष राहुल मिश्रा ने कहा कि किसानों का उत्पीड़न बर्दाश्त नही किया जाएगा।


ज्ञापन अधिशाषी अभियंता विद्दुत विभाग हरदोई ,सहायक अभियंता विद्दुत विभाग शाहाबाद अवर अभियंता पिहानी , तहसीलदार शाहाबाद ,इंस्पेक्टर पिहानी 28 सूत्रीय ज्ञापन सौपा गया। अधिकारियों ने समस्या का संसाधन शीघ्र ही कराने का आश्वासन दिया।


पँचायत को सम्बोधित करते हुए किसान नेता राहुल मिश्रा ने बताया कि पिहानी ,राभा ,हरियावां ,गोपामऊ ,चठिया, आंझी ,आदि विद्दुत उपखंडों से जुड़े गावो में सरकार के कागजो पर 18 घंटे विद्युत आपूर्ति बहाल की जा रही हैं जर्जर जो चुके सिस्टम की बजह से गांवों बमुश्किल 4 से 5 घण्टे बिजली की आपूर्ति हो पाना बड़ी बात है उन्होंने ने कहा कि गांव के गरीब परिवारों को परिवार का पेट पालना मुश्किल हो रहा है लेकिन बिजली विभाग लापरवाही के कारण बिजली के बिल 25 से 30 हजार रुपये तक आ रहे है जिस कारण लोग परेशान है।
कार्यक्रम में पहुँचे संग़ठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप शुक्ला श्यामू ने किसानों के दर्द को साझा करते हुए कहा पावर हाउस में बैठे अधिकारी किसी भी कनेक्शन धारको की समस्याओं को सुनने के लिए तैयार नही है जिससे लोग परेशान है ।,

जिला संरक्षक रमाकांत यादव ,पिहानी ब्लाक अध्यक्ष अतुल दीक्षित ,ब्लाक अध्यक्ष टोडरपुर अमिताभ सिंह ,बबलू यादव ,वाशिम खान ,अखिलेश बाजपेई आदि मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें