Home हरदोई छापेमारी अभियान में 45 लोग बिजली चोरी करते मिले,एफआइआर दर्ज

छापेमारी अभियान में 45 लोग बिजली चोरी करते मिले,एफआइआर दर्ज

हरदोई : बिजली विभाग की ओर से छापेमारी अभियान में शनिवार को 45 लोग बिजली चोरी करते मिले। सभी मामले में एफआइआर दर्ज कराई गई। बकाया जमा न होने पर 186 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए गए।

शासन के निर्देश पर शनिवार की सुबह मार्निंग रेड अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान विद्युत वितरण खंड प्रथम के तहत बिलग्राम सांडी कस्बा में 25 उपभोक्ता बिजली का चोरी से उपभोग करते मिले। उनके खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

बकाया जमा न करने पर 63 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए गए। विद्युत वितरण खंड द्वितीय के तहत शहर के मोमीनाबाद और आवास विकास में अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान बीस मामले बिजली चोरी के मिले। सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

अभियान के दौरान बकाया बिल जमा न करने पर 123 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए गए। वहीं 17 उपभोक्ताओं से 1.78 लाख रुपये जमा कराएं गए। बिजली विभाग के अभियान के दौरान अब तक चारों वितरण खंड में 112 उपभोक्ताओं के मीटर में गड़बड़ी पाई गई। वहीं 1808 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जा चुके हैं।

उपभोक्ताओं से 59.50 लाख रुपये बकाया बिल जमा कराया जा चुका है। अधिशासी अभियंता प्रथम एके सिंह और द्वितीय ओपी पाल ने बताया कि अभियान लगातार जारी रहेगा।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close