होमलखनऊलखनऊ: फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म

लखनऊ: फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म

spot_img

लखनऊ। फेसबुक से युवती से दोस्ती कर उसे प्रेम जाल में फंसाया। फिर बहाने से मुजफ्फरनगर ले गया और हफ्ते भर दुष्‍कर्म करता रहा। इस दौरान उसने युवती का वीडियो भी बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस ने आरोपित शशांक यादव को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हरदोई: वार्डों के बेडों तक ऑक्सीजन की आपूर्ति मानक के अनुसार की जाए: जिलाधिकारी अविनाश कुमार

इंस्पेक्टर पन्ने लाल यादव ने बताया कि पीड़िता मूल रूप से बाराबंकी के रहने वाली है। लखनऊ में गल्ला मंडी इलाके में अपनी भाभी के साथ रहती है। दो साल पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती वाराणसी कपसेठी के सेवापुरी गांव निवासी शशांक यादव से हुई थी।

यह भी पढ़ें – सपा प्रत्याशी को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए सुभाष पाल के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही : सपा

शशांक तीन साल से मुजफ्फरनगर नई मंडी कमलपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी कर रहा है। युवती का आरोप है कि फेसबुक पर दोस्ती के दौरान शशांक ने शादी का झांसा दिया और उसे बहला फुसलाकर  मुजफ्फरनगर ले गया। वहां पर एक हफ्ते रखा और दुष्कर्म करता रहा। विरोध पर धमकी देता था। इस दौरान शशांक ने उसका वीडियो भी बना लिया था।

यह भी पढ़ें –हरदोई : प्रेमिका के घरवालों ने शादी से किया इनकार, तो प्रेमी ने खाया जहर

किसी तरह से चंगुल से युवती छूटी और वापस लखनऊ आ गई। युवती का कहना है कि शशांक बीते कई माह से फोन करके वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग कर रहा है। मांग पूरी न होने पर वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसकी तलाश में एक टीम मुजफ्फरनगर भेजी गई। टीम ने आरोपित शशांक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें