Homeहरदोईहरदोई: सैर पर गए युवक को मारी गोली

हरदोई: सैर पर गए युवक को मारी गोली

spot_img

हरदोई। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बे के मोहल्ला महमंद निवासी युवक को सुबह की सैर के दौरान रंजिश में गोली मार दी गई। घायल युवक ने अपने ससुर समेत तीन करीबी रिश्तेदारों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। घायल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कस्बे के मोहल्ला महमंद निवासी महमूद मंगलवार की सुबह हरदोई मार्ग पर सुबह की सैर के लिए गया था। इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते ससुर ने अपने दो पुत्रों के साथ उसे गोली मार दी। पेट में गोली लगने से घायल महमूद को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हरदोई: नशे में धुत 2 भाइयों ने पत्थरों से कुचल कर पुजारी की हत्या

घटना की पृष्ठभूमि में पता चला है कि वर्ष 2016 में ससुर ने महमूद के विरुद्ध घर में घुसकर पुत्री से छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में दोनों परिवारों में समझौता हो गया था और महमूद का निकाह उसी युवती से करा दिया गया था।

वर्ष 2018 में युवती ने अपने पति महमूद, ससुर शराफत, सास छोटी बिटिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बीती आठ मार्च को युवती ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में पति, सास और ससुर पर न्यायालय में गवाही देने से रोकने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था।

bollywood:होली के रंग में रंगे दिखे प्रियंका चोपड़ा के ससुरालवाले

इस पर भी 12 मार्च को एसपी के आदेश पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। माना जा रहा है कि इसी रंजिश में महमूद के गोली मारी गई है। कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। पूरी घटना संदेह के घेरे में है और जांच की जा रही है।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें