होमहरदोईघर में शौच करने पर सौतेले पिता ने मासूम बच्ची की गला...

घर में शौच करने पर सौतेले पिता ने मासूम बच्ची की गला घोटकर की हत्या

spot_img

हरदोई: घर में शौच कर देने पर सौतेले पिता ने मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी को मार डालने की धमकी देकर उसकी गोद में ही बच्ची के शव को लेकर ससुराल पहुंचा और दोनों को वहीं पर छोड़कर भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े – सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने 3 रिफ्यूज कम्पैक्टर तथा 13 हॉपर टिपर को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

कोतवाली देहात क्षेत्र के मढि़या फकीरन निवासी जैनब की शादी पिहानी निवासी इस्लामुद्दीन के साथ हुई थी। उसके दो पुत्रियां थीं। करीब दो वर्ष पहले इस्लामुद्दीन का बीमारी से निधन हो गया तो जैनब अपनी बड़ी पुत्री सूफिया और दो वर्ष की आफिया के साथ मढि़या फकीरन मायके में रहने लगी।

बेहटागोकुल क्षेत्र के उधरनपुर मानपुर निवासी अनीस से उसकी जान पहचान हो गई। आठ माह पहले ही जैनब और अनीस ने निकाह कर लिया था। जैनब अपनी छोटी पुत्री आफिया को लेकर उसके साथ रहने लगी, लेकिन अनीस पुत्री को रखना नहीं चाहता था। जैनब के अनुसार वह हमेशा पुत्री हत्या कर की बात कहता था।

यह भी पढ़े – 100 बीघा भूमि घोटाले में आरोपित चकबंदी अधिकारी निलंबित

शनिवार दोपहर को वह घर पर ही थी। उसी बीच आफिया ने शौच कर दिया। वह उसे धोने के लिए जा ही रही थी, कि अनीस ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया और जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिर धमकाते हुए उसे बच्ची के शव के साथ ही मायके मढि़या फकीरन लेकर आया और उसे छोड़कर शव फेंककर भागने लगा।

यह भी पढ़े – औचक जांच में गैरहाजिर मिले 15 अधिकारियों कर्मचारियों का वेतन रोका

उसी बीच जैनब ने शोर मचा दिया तो आसपास के लोगों ने अनीस को पकड़ लिया। यूपी 112 को सूचना दी गई तो पुलिस पहुंची और अनीस को हिरासत में ले लिया। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों के साथ ही जैनब से जानकारी ली गई है। उसी की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें