होमउत्तर प्रदेशहाईवे पर बेरहमी से मर्डर : हत्याकांड में प्रधान समेत 3 पर...

हाईवे पर बेरहमी से मर्डर : हत्याकांड में प्रधान समेत 3 पर FIR

spot_img

मेरठ: जनपद के कंकरखेड़ा में बुधवार रात करीब दो बजे शादी समारोह से लौटते समय नेशनल हाईवे (एनएच) 58 पर किसान वीरेंद्र की हत्या के मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान शिवकुमार समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का दावा है कि ग्राम प्रधान चुनाव की रंजिश में यह वारदात हुई है।  

जेवरी गांव निवासी बिसम्बर के बेटे वीरेंद्र सिंह (42) और ज्ञानेंद्र बुधवार की रात शगुन फार्म हाउस में अपने रिश्तेदार अनिल के बेटे आकाश की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। इनके साथ साधारणपुर निवासी सुबोध और इंचौली के भूषण भी थे। रात करीब दो बजे वीरेंद्र और भूषण बाइक से घर लौट रहे था।

वीरेंद्र के भाई ज्ञानेंद्र ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि हाईवे पर कार सवार जेवरी गांव के प्रधान शिब्बु उर्फ शिवकुमार, कृष्ण उर्फ ओमकार व एक अज्ञात ने दोनों को रोक लिया। आरोपियों ने वीरेंद्र को धारदार हथियार व लाठी-डंडों से जमकर पीटा। भूषण ने किसी तरह भागकर जान बचाई। अस्पताल में डॉक्टरों ने वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

गुरुवार को ज्ञानेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम प्रधान शिब्बू उर्फ शिवकुमार, कृष्ण व एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि प्रथमदृष्ट्या मामला चुनावी रंजिश से जुड़ा है। आरोपियों की तलाश दबिश दी जा रही है। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें