Home आगरा रालोद मुखिया जयंत का सवाल: जब सेना में पेंशन नहीं तो सांसदों-विधायकों...

रालोद मुखिया जयंत का सवाल: जब सेना में पेंशन नहीं तो सांसदों-विधायकों को क्यों?

आगरा: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के मुखिया जयंत चौधरी ने मंगलवार को आगरा के खंदौली में युवा पंचायत को संबोधित किया। उन्होंने अग्निपथ भर्ती योजना पर सवाल उठाए। कहा कि वर्ष 2000 के बाद सेना में कोई भर्ती नहीं हुई है। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि सेना के जवान पेंशन के हकदार नहीं तो सांसद और विधायक क्यों ?  रालोद मुखिया ने अग्निपथ योजना के विरोध के दौरान हुई हिंसा में लिखे मुकदमों को वापस लेने की मांग उठाई। 

युवा पंचायत को संबोधित करते हुए रालोद मुखिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं की भावनाओं को समझना नहीं चाहते हैं।

उन्होंने युवाओं से कहा कि वह राज्यसभा में अग्निपथ भर्ती योजना का विरोध करेंगे। युवाओं के लिए लड़ाई लडूंगा। वर्ष 2000 के बाद सेना में कोई भर्ती नहीं हुई है। युवा बेराजगार घूम रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के सलाहकारों को भी कटघरे मे खड़ा किया।

जयंत चौधरी ने कहा कि पता नहीं प्रधानमंत्री के वे कौन से सलाहकार हैं, जो बिना सोचे समझे निर्णय ले लेते हैं। युवाओं से कहा कि तुम मैदान मे डटे रहो। राज्यसभा में अग्निपथ योजना का विरोध करूंगा और तुम्हारे हक की लड़ाई लडूंगा। पेंशन की बात पर उन्होंने कहा कि अगर सेना का जवान पेंशन का हकदार नहीं तो सांसद और विधायक क्यों हकदार हैं?

जयंत चौधरी ने कहा की पीएम मोदी भारतीय सेना की परंपरा को समाप्त करना चहाते हैं। सेना का जवान हर हाल में सीमा पर सीना ताने खड़ा रहता है। उसको पेंशन क्यों नहीं मिलनी चाहिए।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...