Homeदेशहैदराबाद में बारिश का कहर, 11 की मौत

हैदराबाद में बारिश का कहर, 11 की मौत

spot_img
spot_img


तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है। इसमें से 9 लोगों की मौत तो बदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में दीवार गिरने से हुई है। मंगलवार को भारी बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव हो गया और घरों में पानी घुस गया है। इतना ही नहीं, हैदराबाद में पूरी तरह से जल सैलाब सा मंजर हो गया है। कहीं पानी में कार बहती दिखी तो कहीं कमर से अधिक तक लोग पानी में डूबे दिखे। 

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार सुबह ट्वीट किया, पिछले दो दिनों में यहां भारी बारिश के कारण बंदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में एक दीवार गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि निजी बाउंड्री वॉल गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई और 2 घायल हो गए। घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान मैंने शाहाबाद में फंसे बस यात्रियों को लिफ्ट दी और अब मैं तालाबकट्टा और यसरब नगर की ओर जा रहा हूं।

वहीं, पुलिस अधिकारी ने कहा कि दो घरों की दीवार पर कुछ बड़े चट्टान गिर गए, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। वहीं, एक अन्य घटना में इब्राहिमपटनम इलाके में पुराने घर की छत गिरने से 40 साल की महिला और उसकी 15 साल की बेटी की मौत हो गई। 

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें