Home देश कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में भर्ती

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में भर्ती

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा। अचानक तबीयत बिगड़ने पर राजू को दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके भाई और पीआरओ ने पुष्टि की कि कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा है।

राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट करते हैं। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे गिर पड़े। उसके बाद राजू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। श्रीवास्तव के पीआरओ अजीत का कहना है कि राजू श्रीवास्तव पार्टी के कुछ शीर्ष नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए हैं।

Agniveer Admit Card 2022: अग्निवीर भर्ती के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

सुबह जब वे वर्कआउट के दौरान जिम गए तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा कि अब राजू की नब्ज वापस आ गई है। उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। पीआरओ ने सभी से राजू की सलामती के लिए प्रार्थना करने की अपील की।

कॉमेडियन की इस दुखद खबर ने फैंस को परेशान कर दिया। फैंस राजूश्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव एक मशहूर कॉमेडियन हैं। वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...