Home देश कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में भर्ती

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में भर्ती

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा। अचानक तबीयत बिगड़ने पर राजू को दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके भाई और पीआरओ ने पुष्टि की कि कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा है।

राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट करते हैं। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे गिर पड़े। उसके बाद राजू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। श्रीवास्तव के पीआरओ अजीत का कहना है कि राजू श्रीवास्तव पार्टी के कुछ शीर्ष नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए हैं।

Agniveer Admit Card 2022: अग्निवीर भर्ती के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

सुबह जब वे वर्कआउट के दौरान जिम गए तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा कि अब राजू की नब्ज वापस आ गई है। उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। पीआरओ ने सभी से राजू की सलामती के लिए प्रार्थना करने की अपील की।

कॉमेडियन की इस दुखद खबर ने फैंस को परेशान कर दिया। फैंस राजूश्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव एक मशहूर कॉमेडियन हैं। वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

लखीमपुर खीरी: आशीष मिश्र की आज हो सकती है रिहाई, 9 महीने से जेल में है बंद

लखीमपुर खीरी: तिकुनिया हिंसा केस में जेल में बंद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र मोनू की रिहाई...

Barabanki : पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश को लगी गोली, दूसरे बदमाश को पुलिस दबोचा

बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात लगभग 10:30 बजे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक...

प्राइवेट स्कूल में 2 बेटियों के पढ़ने पर एक बेटी की पढाई होगी फ्री, जाने कैसे?

प्राइवेट स्कूलों में दो बहनों के पढ़ने पर अब एक बेटी की फीस आपको नहीं भरनी पड़ेगी. अब दो बेटियों में से...

Hardoi News: हरदोई में प्रेम प्रसंग में युवक को तीन मंजिल से फेंका, युवक की हुई मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली देहात के काशीराम कालोनी में एक युवक की प्रेम प्रसंग में तीन मंजिला भवन...