Homeमनोरंजनआमिर खान की बेटी आयरा की नूपुर शिखरे से हुई सगाई

आमिर खान की बेटी आयरा की नूपुर शिखरे से हुई सगाई

spot_img
spot_img

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है. कुछ माह पहले ही नूपुर ने आयरा को प्रपोज किया था. इस प्रपोजल का वीडियो आयरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. अब दोनों की ऑफिशियल सगाई भी हो गई है. इस सेलिब्रेशन में आमिर खान और उनके पूरे परिवार ने शिरकत की. 

आयरा खान और नूपुर शिखरे ने की सगाई

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ गई हैं. इनमें आयरा को लाल रंग के बेहद ही खूबसूरत गाउन में देखा जा सकता है. वहीं नूपुर शिखरे ब्लैक कलर का टक्सीडो पहने पैपराजी के लिए पोज करते नजर आए. दोनों के चेहरों पर बड़ी-सी स्माइल थी और ग्लो भी था. इसके अलावा आमिर खान को भी इस मौके पर स्पॉट किया गया.

आयरा की सगाई में आमिर की पहली पत्नी भी शामिल हुई

आमिर खान को लंबी सफेद दाढ़ी में पहचान पाना बहुत मुश्किल था. सफेद रंग का कुर्ता और पायजामा पहने आमिर खान ने कैमरा के लिए पोज किया. आमिर की पहली पत्नी और रीना दत्ता भी बेटी की सगाई में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं. क्रीम और पीले रंग की साड़ी को पहने रीना काफी बढ़िया लग रही थीं. 

आयरा के मां-बाप के अलावा उनका बाद भाई जुनैद खान, किरण राव और छोटा भाई आजाद राव खान भी सेरेमनी में पहुंचे थे. आयरा की दादी जीनत हुसैन और कजिन भाई इमरान खान को भी सेरेमनी का हिस्सा बनते देखा गया. आमिर खान की दोनों बहनें निखत और फरहत भी यहां पहुंची थीं.

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी सगाई में शामिल हुईं. सबसे हैरान कर देने वाला था आमिर खान का लुक. सफेद दाढ़ी-बालों के साथ आमिर को देखना फैंस के लिए काफी चौंका रहा था. 

आमिर खान के परिवार के एक करीबी ने बताया है कि उनके दोस्तों के लिए अचानक हुई ये सगाई सरप्राइज वाली बात बिल्कुल नहीं थी. करीबी ने बताया है कि दोनों बच्चों ने सगाई करने का फैसला कुछ हफ्तों पहले किया था.

उन्होंने कहा, ‘वो दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं. दोनों का रिश्ता बहुत सिंपल और असली है. ये रिश्ता काफी खूबसूरत है. आयरा कोई बड़ी सगाई नहीं चाहती थीं और इसीलिए दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में एक दूसरे को अंगूठी पहनाने का फैसला किया.  

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें