होममनोरंजनCrew Box Office Collection: 'Crew' तेजी से पैसे कमा रही है, Tabu-Kareena-Kriti...

Crew Box Office Collection: ‘Crew’ तेजी से पैसे कमा रही है, Tabu-Kareena-Kriti की फिल्म ने 3 दिनों में कितने करोड़ कमाए?

spot_img

Tabu-Kareena Kapoor-Kriti Sanon Movie Total Collection: बॉलीवुड की तीन पावरपफ गर्ल्स Tabu, Kareena Kapoor और Kriti Sanon अभिनीत ‘Crew’ 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा के बाद ‘Crew Movie’ को खूब पसंद किया जा रहा है। सिनेमाघरों में सकारात्मक प्रतिक्रिया. समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक फिल्म तारीफें बटोर रही है. ऐसे में ओपनिंग डे पर दुनियाभर में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने के बाद रविवार को भी ‘Crew’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

‘Crew’ जोरों से छाप रहा है नोट!

सैकनिल्क की शुरुआती रुझान रिपोर्ट के मुताबिक, Tabu, Kareena Kapoor और Kriti Sanon की फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को नेशनल बॉक्स ऑफिस पर करीब 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालाँकि, ये आंकड़े शुरुआती रुझानों पर आधारित हैं, जो वास्तविक से थोड़ा अलग हो सकते हैं। ‘Crew’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े भी बताए हैं. जिसके मुताबिक, ‘Crew’ ने पहले दिन दुनिया भर में 20.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी. तो वहीं दूसरे दिन दुनियाभर से 20.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

क्या सोमवार की परीक्षा पास कर लेंगे?

आपको बता दें, Tabu Movies, Kareena Kapoor Khan और Kriti Sanon की फिल्म ‘Crew’ छुट्टियों के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। चूंकि यह गुड फ्राइडे के दिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई, इसलिए Crew को कमाई के लिए एक लंबा सप्ताहांत मिला। अब देखना यह है कि बॉलीवुड की पावरपफ गर्ल्स फिल्म मंडे टेस्ट में पास होती है या नहीं। फिल्म ‘Crew’ में Tabu के साथ Kareena Kapoor फिल्म्स, Kriti, Diljit Dosanjh और Kapil Sharma भी अहम किरदार में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन Rajesh A Krishnan ने किया है और Ekta Kapoor, Rhea Kapoor, Anil Kapoor और Digvijay Singh ने संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें