होममनोरंजनRanveer Singh और Johnny Sins के नए विज्ञापन ने सोशल मीडिया पर...

Ranveer Singh और Johnny Sins के नए विज्ञापन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लोगों ने कहा- ‘आप ही ऐसा कुछ…’

spot_img

Ranveer Singh and Johnny Sins Ad: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि पूरी इंडस्ट्री में उनके जितना बेबाक बोलने वाला कोई नहीं है। Ranveer Singh, Johnny Sins के साथ मिलकर एक बार फिर पुरुषों के सेक्शुअल वेलनेस ब्रांड के लिए विज्ञापन लेकर आए हैं।

इस बार Ranveer Singh का ऐड किसी टीवी सीरियल का नहीं बल्कि टीवीसी ऐड का लग रहा है. जबकि Ranveer Singh एक सेल्समैन की भूमिका निभा रहे हैं और Johnny Sins एक ग्राहक और एक डॉक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। रणवीर सिंह और Johnny Sins के नए ऐड पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Ranveer singh -Johnny ad पर लोगों का रिएक्शन

रणवीर सिंह इंस्टाग्राम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया विज्ञापन साझा किया है। नए विज्ञापन में ब्रांड का प्रमोशन बेहद दिलचस्प तरीके से किया गया है, जिस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- वाह क्या मार्केटिंग कैंपेन है. तो किसी और ने लिखा- Ranveer कुछ भी कर सकते हैं. वहीं एक अन्य ने लिखा- ये बहुत जरूरी है. ऐसा नहीं है कि लोगों को इस पर शर्म आनी चाहिए बल्कि उन्हें और बात करनी चाहिए. बहुत सुंदर संस्करण. एक यूजर ने Ranveer की तारीफ करते हुए लिखा- Ranveer Singh, आप प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते, आप बहुत जानकारीपूर्ण और मजाकिया हैं. ऐसा कुछ सिर्फ आप ही कर सकते हैं.

पहले भी खूब हंगामा हुआ!

आपको बता दें, कुछ समय पहले भी रणवीर सिंह और Johnny Sins इस ब्रांड के प्रमोशन के लिए साथ आए थे। जहां Ranveer और Johnny एक टीवी सीरियल बेस्ड थीम पर नजर आए थे. जब ये ऐड सामने आया तो कुछ टीवी कलाकारों ने Ranveer Singh के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. लेकिन Ranveer Singh के इस साहसी काम के लिए Priyanka Chopra, Vikrant Massey समेत कई कलाकारों ने उनकी तारीफ की.

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें