Home हरदोई नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या

नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या

हरदोई: कोतवाली देहात क्षेत्र में नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। वह इतना नशे में डूबा था कि हत्या के बाद बेटी को ढेलिया पर लादकर चिकित्सक के पास भी ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया।

सीओ सिटी ने बताया कि फील्ड यूनिट से भी जांच कराई गई है। चंपतपुरवा निवासी विपिन नशे का आदी था और आए दिन अपनी पत्नी मीरा के साथ मारपीट करता रहता था। पति की पिटाई से परेशान होकर मीरा अपने बच्चों को लेकर छह दिन पहले कोतवाली देहात क्षेत्र के रुद्दापुरवा निवासी मौसा अनंतराम के घर आ गई थी।

गुरुवार की शाम विपिन भी वहां पहुंच गया और मीरा से साथ चलने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। जैसा कि घरवालों ने बताया कि मीरा के मना करने पर वह मारपीट पर अमादा हो गया, सभी लोगों ने समझाया तो वह माना और फिर हरदोई चला आया। देर रात लौटा तो और ज्यादा नशे में था। आते ही मीरा से रात में ही चलने के लिए कहा। मीरा ने बताया कि उसका गला दबाने का प्रयास किया, लेकिन सभी ने बचा लिया।

रात में उसने बड़ी पुत्री बेबी (10) की सोते समय गला दबाकर हत्या कर दी और नशे में खुद शोर मचाते हुए बेबी पर किसी आत्मा का साया होने की बात कहने लगा, फिर उसे ठेलिया पर लिटाकर गांव के ही एक चिकित्सक के पास ले गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि विपिन ने नशे में बेटी का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मीरा की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है और आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close