होमहरदोईकार्यशाला में वरिष्ठ पत्रकारों ने दिए टिप्स

कार्यशाला में वरिष्ठ पत्रकारों ने दिए टिप्स

पिहानी,हरदोई।
तपोवन सिद्धाश्रम धोबिया के पावन स्थल पर एक पत्रकार कार्यशाला का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता पत्रकार अनिल मिश्रा,विशिष्ट अतिथि पत्रकार आंनद अवस्थी ने पत्रकारिता के बदलते स्वरुप पर चर्चा करते हुए युवा पत्रकारों को पत्रकारिता के टिप्स दिए। कार्यक्रम का संचालन एसोसिएशन के ब्लॉक अध्यक्ष रामलखन सविता ने की।

पत्रकार एसोसिएशन प्रयागराज के तत्वावधान में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एसोसिएशन के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष प्रियंक दीक्षित ने प्रमुख रूप से चर्चा करते हुए कहा कि आज पत्रकारिता एक संघर्ष है इसमें हमे पूरी ईमानदारी से काम करते हुए अपनी पहचान बनानी है।

मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सहारा के ब्यूरो चीफ अनिल मिश्रा ने युवा पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अगर हम इस क्षेत्र में आए है तो हमे समस्याओं का सामना जरूर करना पड़ेगा पत्रकारिता को पेशे के रूप में चुनकर समाज सेवा के रूप में चुने यही सच्ची पत्रकारिता है।

स्वतंत्र चेतना के ब्यूरो चीफ आनंद अवस्थी ने कहा हमे अपनी पहचान अपनी कलम की ताकत से दिखाते हुये ईमानदारी के साथ इसका निर्वाहन करना चाहिए। पत्रकार शिवेंद्र सिंह ने खबर कैसे बनानी चाहिए इसके प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा की।

पत्रकार रजनीश मिश्रा, सुधीर मिश्रा, धीरेंद्र अवस्थी, चंद्रकांत द्विवेदी, नृपेंद्र चक्रवती ने भी पत्रकारिता के बदलते स्वरूप के प्रमुख बिंदुओं रूप पर चर्चा की। संयोजक पत्रकार प्रदीप पाल ने सभी का आभार व्यक्त किया

कार्यक्रम में पत्रकार सागर पांडेय, कुलदीप मिश्रा, शिव भगवान दीक्षित, दिलरजा, मयंक गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें