होमहरदोईजब स्कूल में घुस गया भारी भरकम अजगर,मचा हड़कंप

जब स्कूल में घुस गया भारी भरकम अजगर,मचा हड़कंप

spot_img

हरदोई : यूपी के हरदोई से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक स्कूल में अजगर दिखने से हड़कंप मच गया। अजगर काफी भारी भरकम था। अजगर को देखने के लिए ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। अजगर का साइज देखकर सभी हैरान रह गया। ग्रामीणों के अनुसार इससे पहले इतना बड़ा अजगर उन्होंने नहीं देखा था।

अजगर धीरे-धीरे स्कूल के अंदर जाने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच ग्रामीणों ने उसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। बाद में वन विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे वन विभाग के अफसरों ने अजगर को पकड़कर उसे जंगल में छुड़वाया।

वायरल वीडियो हरदोई जिले के मल्लावां कोतवाली का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बेरिया नजीरपुर का मजरा बक्खापुरवा के उच्च प्राथमिक विद्यालय में अजगर देखने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। हालांकि जिस दिन अजगर दिखा उस दिन स्कूल बंद था।

मंगलवार की दोपहर उच्च प्राथमिक विद्यालय बक्खा पुरवा के परिसर में एक अजगर रेंगता दिखा तो ग्रामीणों में शोर-शराबा शुरू हो गया। अजगर करीब 10 फीट से ज्यादा लंबा बताया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार स्कूल बंद होने के कारण अजगर उसके अंदर कहीं से घुस गया, जिसके बाद लोगों के द्वारा वन विभाग की टीम को सूचना दी गई सूचना पर पहुंची विभाग टीम ने उस को कब्जे में लेकर जंगल में छोड़ दिया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें