होमहरदोईहरदोई: शादी समारोह में शामिल भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य पर...

हरदोई: शादी समारोह में शामिल भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य पर हमला, 9 के खिलाफ रिपोर्ट

spot_img

शाहाबाद (हरदोई)। कोतवाली क्षेत्र के कैथा गौटिया गांव में मंगलवार की रात शादी समारोह में शामिल भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य समेत बरातियों पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने बरातियों के साथ मारपीट की। जिला पंचायत सदस्य ने वहां से भागकर एक बाग में छिपकर जान बचाई। उनकी कार क्षतिग्रस्त कर दी गई।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें – मोबाइल लूटने वाले गैंग का सरगना गिरफ्तार

पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर भाग गए। बाद में पुलिस की मौजूदगी में विवाह का कार्यक्रम हुआ। जिला पंचायत सदस्य की तहरीर पर पुलिस ने कैथा गोटिया गांव निवासी पूर्व प्रधान समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पूरी ख़बर के लिए क्लिक करें – IMA ने बाबा रामदेव को भेजेगा 1000 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस

परियल गांव निवासी श्यामवीर की बरात मंगलवार की रात कैथा गोटिया गांव गई थी। बरात में भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य लालाराम राजपूत भी शामिल थे। देर रात बैंड बाजे की धुन पर बराती डांस कर रहे थे। तभी लाठी-डंडों से लैस लगभग 12 लोगों ने बरातियों पर हमला कर दिया। लालाराम राजपूत ने वहां से भागकर एक बाग में छिपकर जान बचाई।

इस बीच हमलावरों ने कई बरातियों को पीटा। कार में सवार लालाराम राजपूत के बेटों देवलाल, उदयवीर व नंदन को पीट पीट कर घायल कर दिया। कार क्षतिग्रस्त कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। बाद में पुलिस ने अपनी मौजूदगी में सादगी के साथ शादी की रस्में कराई।

बुधवार को कोतवाली पहुंचे जिला पंचायत सदस्य लालाराम राजपूत ने नौ लोगों के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें