होमहरदोईहरदोई: ट्रांसफार्मर चोर गैंग में शामिल बिजली विभाग का जेई गिरफ्तार

हरदोई: ट्रांसफार्मर चोर गैंग में शामिल बिजली विभाग का जेई गिरफ्तार

spot_img

हरदोई। ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले गैंग में शामिल होने के आरोप में लोनार कोतवाली पुलिस ने विद्युत विभाग के अवर अभियंता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस की इस कार्रवाई से विद्युत विभाग में खलबली मच गई है।

बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के गांव रामापुर रहोलिया निवासी प्रकाश चंद्र का शव 16 फरवरी को लोनार कोतवाली क्षेत्र में मुख्यमार्ग पर अधजली हालत में मिला था।

हरदोई : जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से 2 ने, सपा, बसपा से 1-1 ने किया आवेदन

जांच में पता चला था कि प्रकाश चंद्र ट्रांसफार्मर और बिजली के तार चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य था। 15 फरवरी की रात ट्रांसफार्मर चोरी करने के दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई थी।
गिरोह के अन्य सदस्यों ने उसका शव और बाइक लोनार कोतवाली क्षेत्र में डालकर आग लगा दी थी। पुलिस ने 21 फरवरी को इस मामले का खुलासा करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया था।

UP: कोरोना कर्फ्यू के संबंध में नए दिशा-निर्देश जारी, 20 जिलों में कोई छूट नही

एसपी अनुराग वत्स इस मामले में यह भी जांच करा रहे थे कि चोरी के ट्रांसफार्मर कहां खपाए जा रहे हैं। इस मामले में विद्युत विभाग के अवर अभियंता का नाम सामने आ रहा था।
एसपी के मुताबिक चोरी के ट्रांसफार्मर अवर अभियंता के जरिए वापस स्टोर पहुंच जाते थे और फिर इन्हीं को दोबारा आवंटित कर दिया जाता था। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि रविवार को अवर अभियंता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें