होमहरदोईहरदोई : मुख्यमंत्री जी ने जिले के नवनिर्वाचित प्रधान से किया सीधा...

हरदोई : मुख्यमंत्री जी ने जिले के नवनिर्वाचित प्रधान से किया सीधा संवाद

spot_img

मा0 मुख्यमंत्री जी ने जिले के ग्राम बांसा के नवनिर्वाचित प्रधान सम्पूर्णानन्द सिंह पूनम से किया सीधा संवादः- जिलाधिकारी

हरदोई -मा0 मुख्यमंत्री योगी द्वारा वर्चुअल माध्यम से उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों के साथ सीधा संवाद किया गया। वर्चुअल संवाद के माध्यम से सर्व प्रथम मा0 मुख्यमंत्री द्वारा हरदोई जिले के बांसा के नव निर्वाचित ग्राम प्रधान सम्पूर्णानन्द सिंह पूनम को जीत की बधाई दी गयी।

जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया भविष्य में विकास कार्यो के लिए उनका उत्साहवर्धन किया गया। कोरोना जागरूकता को लेकर मा0 मुख्यमंत्री जी ने उनकी तारीफ भी की। वार्ता के क्रम में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान पूनम ने बताया कि अपनी ओर से गॉव के लिए एक एम्बुलेन्स की व्यवस्था करायी है। इस कार्य के लिए मुख्यमंत्री जी द्वारा कार्य की सराहना की गयी।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें –आंधी में उड़ा पंडाल, करंट से 3 बरातियों समेत 4 की मौत

पूनम ने बताया कि प्रधान बनते ही निगरानी समिति की बैठक करायी व वर्तमान में कोरोना को लेकर लोगो को जागरूक करने का कार्य कर रहे है। नव निर्वाचित ग्राम प्रधान द्वारा गॉव में एक पुस्तकालय की भी स्थापना करायी गयी है, जिससे प्रत्येक आयु वर्ग के लोग लाभान्वित हो रहे है।

गॉव में ही एक कॉमन सर्विस सेन्टर स्थापित करें व स्वच्छता पर विशेष ध्यान दे: मुख्यमंत्री योगी

मुख्यमंत्री महोदय ने पूनम को गॉव में ही एक कॉमन सर्विस सेन्टर स्थापित करने व स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की सलाह दी। जिससे गॉव को स्मार्ट गॉव के रूप में विकसित किया जा सके। इस अवसर पर नव निर्वाचित ग्राम प्रधान पूनम ने गॉव में एक स्वास्थ्य केन्द्र की स्थापना के लिए मुख्यमंत्री जी से आग्रह किया।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें –141 रिक्रूटों का प्रशिक्षण पूरा,हुई पासिंग आउट परेड

योगी जी ने प्रस्ताव आने पर विचार करने के लिए कहा। वर्चुअल माध्यम से की गयी वार्ता के अवसर पर जिलाधिकारी अविनाश कुमार, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, जिला पंचायतराज अधिकारी गिरीश चन्द्र, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार व नव निर्वाचित ग्राम प्रधान पूनम मौजूद रहे।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें