होमहरदोईमेडिकल छात्र की हत्या,प्रधान पति और उसके भाई पर हत्या की रिपोर्ट

मेडिकल छात्र की हत्या,प्रधान पति और उसके भाई पर हत्या की रिपोर्ट

spot_img

हरदोई : मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गांव नेवादा राघौपुर निवासी बीएएमएस (द्वितीय वर्ष) के छात्र की रविवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली उसके माथे पर लगी है। छात्र का शव सोमवार की सुबह गांव से लगभग दो सौ मीटर दूर मटियामऊ रोड को जोड़ने वाले लिंक रोड पर मिला है। शव के पैर कार की चालक सीट के पास अंदर व धड़ बाहर था।

यह भी पढ़ें – BSF के वीर जवान की श्रीनगर में ड्यूटी के दौरान मौत

एसपी ने पहुंचकर घटना की जानकारी की। भाई की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान के पति और उसके भाई पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। गांव नेवादा राघौपुर निवासी अंकित दीक्षित (28) फर्रुखाबाद के एक मेडिकल कालेज में बीएएमएस (द्वितीय वर्ष) का छात्र था। हरदोई के एक प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर टेक्नीशियन के तौर पर कार्य करता था।

यह भी पढ़ें – लापता युवक संदिग्ध हालात में खेत में भूसे में खून से लथपथ पड़ा मिला

रविवार की रात वह हरदोई से अपनी कार से गांव जाने के लिए निकला था। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने उसका शव लिंक रोड पर पड़ा देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी। जानकारी मिलने पर एसपी अजय कुमार, एएसपी (पूर्वी) अनिल यादव, सीओ विशाल यादव मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाने के साथ ही वीडियोग्राफी भी की। अंकित का शव कार के दाहिनी ओर पड़ा था।
 
उसके पैरों के पास एक तमंचा, एक कारतूस और दो मोबाइल पड़ा मिला है। इसके अलावा कार से लैपटॉप और 40 रुपये नगद भी मिले हैं। अंकित के भाई शिवाकांत दीक्षित ने पुलिस को दी तहरीर में प्रधान के पति व उसके भाई से चुनावी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। 

हत्या व आत्महत्या के बिंदु पर भी जांच

पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। इसमें हत्या और आत्महत्या का बिंदु भी शामिल हैं। एसपी अजय कुमार ने सीओ विशाल यादव को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं। एसपी ने कहा कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। कोई भी निर्दोष जेल नहीं भेजा जाएगा, जो दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें