होमहरदोईहरदोई : युवती सहित 2 ने फांसी लगाकर दी जान

हरदोई : युवती सहित 2 ने फांसी लगाकर दी जान

हरदोई। पिहानी : ग्राम नारीखेड़ा निवासी युवती ने सोमवार की सुबह घर के एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने युवती के मानसिक रूप से परेशान होने की बात कही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नारीखेड़ा गांव के सविता यादव (21) सोमवार की सुबह घर के एक कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी ली। उसका शव फांसी पर लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि कुछ माह पूर्व सविता छत से गिरकर घायल हो गई थी, तब से वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी।

यह भी पढ़ें – BSF के वीर जवान की श्रीनगर में ड्यूटी के दौरान मौत

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया है। कोतवाल महेश चंद्र ने बताया कि युवती द्वारा खुदकुशी किए जाने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवक ने बाग में फांसी लगाकर दी जान

सांडी। कस्बे में लोहे का कारखाना चलाने वाले हसनापुर गांव निवासी युवक ने सोमवार की दोपहर कारखाने से कुछ दूरी पर बाग में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने युवक के मानसिक रोग से ग्रसित होने की बात कही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम हसनापुर निवासी विजेंद्र शर्मा (23) ने सोमवार को सांडी तिराहा स्थित लखपेड़ा बाग में खड़े नीम के पेड़ से रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव फांसी पर लटकता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। लोगों ने युवक को पहचान कर परिजनों व पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर बदहवास परिजन मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें – मेडिकल छात्र की हत्या,प्रधान पति और उसके भाई पर हत्या की रिपोर्ट

परिजनों ने बताया कि विजेंद्र दो भाइयों में बड़ा था। वह अविवाहित था साथ ही मानसिक रोग से ग्रसित चल रहा था। उसका इलाज भी चल रहा था। बताया कि पिता गुरुप्रसाद शर्मा सांडी तिराहे पर लोहे का कारखाना चलाते हैं, विजेंद्र भी काम में उनकी मदद करता था। एक सप्ताह पूर्व ही कानपुर से उसकी शादी तय हुई थी।

उसने फांसी क्यों लगाई, परिजनों को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुहंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ अनिल सक्सेना ने बताया कि परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें