होमहरदोईहरदोई: लापरवाही पर 3 सिपाही निलंबित, एसपी ने की कार्रवाई

हरदोई: लापरवाही पर 3 सिपाही निलंबित, एसपी ने की कार्रवाई

spot_img

हरदोई : नौ दिन पहले पाली के दौलतियापुर गांव में हुए हत्याकांड की जांच के दौरान पूरे प्रकरण में तीन सिपाहियों की लापरवाही सामने आई है। इस पर एसपी ने तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। 

पाली के दौलतियापुर गांव में 15 मई को खेत में मवेशी जाने को लेकर जब्बर सिंह उर्फ जबरू व ऋषिपाल सिंह के पक्षों में विवाद हो गया था।

यह भी पढ़ें – थप्पड़बाज DM की जगह चार्ज संभालेंगे हरदोई के गौरव सिंह

विवाद के बाद फायरिंग होने पर गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि चार लोग घायल हो गए थे। घटना के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी जब्बर सिंह उर्फ जबरू समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस जबरू समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है। इधर जांच के दौरान प्रकाश में आया कि आरोपी जब्बर के खिलाफ पहले से ही थाने में कई मामले दर्ज हैं। वहीं आरोपी संजय व जानकी प्रसाद समेत अन्य नामित लोग चुनाव में प्रत्याशी रहे हैं। दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश भी रही है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें – अनुपस्थित सफाईकार्मियों की रिपोर्ट प्रतिदिन प्राप्त कर उनके विरूद्ध दैनिक रूप से कार्यवाही सुनिनिश्चत करें: CDO

ऐसे में पुलिस ने समय रहते आरोपियों के खिलाफ 107/16 की कार्रवाई न करते हुए उन्हेें पाबंद भी नहीं किया, जिससे बड़ी घटना हो गई। मामला संज्ञान में आने पर एसपी अनुराग वत्स ने इसे गंभीर मानते हुए बीट सिपाही जगन्नाथ, शिवकुमार व विजय को निलंबित कर दिया है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें