होमहरदोईहरदोई: दूल्हे का पुलिस ने काटा चालान, मुंह पर नहीं था मास्क

हरदोई: दूल्हे का पुलिस ने काटा चालान, मुंह पर नहीं था मास्क

spot_img

हरदोई: बिलग्राम: रविवार को बिना मास्क घूम रहे लोगों का पुलिस चालान काट रही थी। इसी दौरान एक दूल्हा सज धज कर गाड़ी में सेहरा लगाए बैठा था, लेकिन उसके मुंह पर मास्क नदारत था। सड़क पर तैनात पुलिसकर्मियों ने जब दूल्हे को बगैर मास्क देखा तो गाड़ी रुकवाकर उसका चालान काट दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें – अनुपस्थित सफाईकार्मियों की रिपोर्ट प्रतिदिन प्राप्त कर उनके विरूद्ध दैनिक रूप से कार्यवाही सुनिनिश्चत करें: CDO

जिले के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में बिना मास्क लगाए शादी करने जा रहे दूल्हे को लापरवाही भारी पड़ गई। कोरोना संक्रमण के चलते मास्क लगाना अनिवार्य है।

मामला बिलग्राम के मुख्य चौराहा का है। दरअसल, एक दूल्हा सज-धज कर अपनी सजी हुई बोलोरो में सवार होकर शादी करने जा रहा था। इसी दौरान चौक पर पुलिस टीम की सदस्य और थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह व कस्बा इंचार्ज संजय सिंह चौराहे पर बगैर मास्क पहने लोगों का चालान काट रहे थे।

यह भी पढ़ें – थप्पड़बाज DM की जगह चार्ज संभालेंगे हरदोई के गौरव सिंह

पुलिसकर्मियों की नजर जैसे ही बिना मास्क लगाए गाड़ी में बैठे दूल्हे पर पड़ी तो उन्होंने दूल्हे की गाड़ी रुकवाई और मास्क के बारे में पूछा तो दूल्हा अभी लगाने की बात कहने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के बारे में बताते हुए उन्‍हें जागरूक किया और फिर दोबारा ऐसी गलती न करने की ह‍िदायत दी। इसके बाद दूल्हे का चालान भी काट दिया।

हालांकि, इस दौरान चालान न काटने के लिए दूल्हा गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। एसएसआई संजय ने बताया कि पुलिस कर्मियों द्वारा बिना मास्क लगाए दूल्हे का चालान काटा गया है। उनके अलावा बाइक सवारों का भी चालान कटा गया है।

जंग में कोरोना को मिल रही मात, स्वस्थ हो रहे लोग

हरदोई: कोरोना की दूसरी लहर से जंग जारी है, जिसमें दृढ़ विश्वास के साथ स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाते हुए बीमार लोग कोरोना को मात दे रहे हैं। जिले में एक्टिव केस की संख्या तेजी से कम हो रहे हैं। वहीं, जिले में कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वाले लोगों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

24 05 2021 24hrd 1 24052021 441 21673758 221914 min

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार कोरोना की दूसरी लहर में जिले में एक मार्च से 23 मई तक सात हजार 413 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें छह हजार 581 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 204 संक्रमितों की जानें भी गई है। फिलहाल जिले में एक्टिव केस की संख्या रविवार तक 623 रह गई है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें