होमहरदोईविधायक बोले आवारा पशुओं से भी मिलेगा छुटकारा

विधायक बोले आवारा पशुओं से भी मिलेगा छुटकारा

spot_img

पिहानी,हरदोई। विपुल मिश्रा
क्षेत्रीय विधायक श्यामप्रकाश ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए उनसे चुनावी चर्चा की। उन्होने सरकार की उपलब्धियो को गिनाते हुए कहा कि मुफ्त अनाज,आवास,शौचालय, किसान सम्मान निधि आदि योजनाओं से आम जनता को लाभ पहुंचा है।

मोहल्ला मिश्राना में सभासद पूनम गुप्ता के आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए बोले कि आवारा पशुओ की समस्या लोगों के सामने है लेकिन शीघ्र ही उससे भी छुटकारा मिलेगा,कई गोशालाएं बन चुकी है आगे हर ग्राम पंचायत पर गोशाला बनेगी। उन्होंने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि आस्था का प्रतीक राममंदिर निर्माण जारी है इसके निर्माण में कोई बाधा न आए इसलिए फिर भाजपा सरकार बननी जरूरी है।

चुनावी चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अगर किसी कार्यकर्ता को किसी से नाराजगी या मतभेद है तो उसे दूर करके एकजुट होकर जन जन तक सरकार की उपलब्धियो को बताएं।कार्यक्रम आयोजक भाजपा नेता विमलेश गुप्ता ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा, संचालन पीयूष शुक्ला ने किया। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि धर्मेश मिश्रा, नगर प्रतिनिधि विपिन मिश्रा,भाजपा नगर अध्यक्ष आदर्श सिंह,डॉ मुजाबिर हुसैन ज़ैदी,गौरव गुप्ता,नीरज सिंह,अरुणेश तिवारी,अरुण गुप्ता,राजकिशोर सिंह,अमित शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें