होमहरदोईसम्पूर्ण समाधान दिवस: प्राप्त शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता पर तय सयम सीमा...

सम्पूर्ण समाधान दिवस: प्राप्त शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता पर तय सयम सीमा में करना सुनिश्चित करें:- जिलाधिकारी

spot_img

हरदोई : तहसील सवायजपुर में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने उपस्थित जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिये तहसील दिवस, जनता दर्शन एवं शासन से प्राप्त शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर तय सयम सीमा में करना सुनिश्चित करें।

तहसील समाधान दिवस में पट्टे आदि सरकारी भूमि पर अवैध कब्जों की शिकायतों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी ने राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये गांवों सरकारी भूमि पर किये गये अवैध कब्जों को तत्काल कब्जा मुक्त करायें और अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ एंटी भूमाफिया एक्ट के अर्न्तगत कार्यवाही करें।

गांव में होने समस्त गतिविधियों की जानकारी लेखपाल, बीट सिपाही तथा चौकीदारों से लेते रहें:- एसपी

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि गांव में होने समस्त गतिविधियों की जानकारी लेखपाल, बीट सिपाही तथा चौकीदारों से लेते रहें। समाधान दिवस में कुल 111 प्रार्थना पत्र हुए जिनमें से 14 का मौके पर निस्तारण किया गया।

WhatsApp Image 2021 12 18 at 2.28.18 PM min
गांव में होने समस्त गतिविधियों की जानकारी लेखपाल, बीट सिपाही तथा चौकीदारों से लेते रहें:- एसपी

इस अवसर राजस्व की 47, पुलिस 18, विकास 9 अन्य विभागों की 23 शिकायतें प्राप्त हुई जिनके निस्तारण करने के निर्देश जिलाधिकारी ने संबंधित विभागाध्यक्षों को दियें। मुख्य चिकित्सा अधिकारी, उप जिलाधिकारी स्वाती शुक्ला सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े : चुनाव में युवा मतदाताओं की महत्वपूर्ण भूमिका है:-आकांक्षा राना

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें