Home हरदोई हत्या कर शव फेंकने का लगाया आरोप

हत्या कर शव फेंकने का लगाया आरोप

बेनीगंज : बेनीगंज कोतवाली के रैपालपुर निवासी अमित कुमार की पत्नी सरोजनी का ननिहाल सण्डीला कोतवाली के चन्द्रपुर में बताया गया है। पत्नी कई महीनों से बच्चों को साथ लेकर ननिहाल में रह रही हैं। अमित के रिश्तेदार अनुज कुमार ने बताया कि वह चंडीगढ़ में था।

यह भी पढ़ें :  महिलाओं ने स्कूटी रैली निकालकर किया मतदाताओ को जागरूक

पत्नी और उसके मामा व अन्य दो लोगों ने उसे फोन पर बेटे के बीमार होने की खबर दी। खबर सुनते ही अमित दो फरवरी को चंडीगढ़ से सीधे चन्द्रपुर पहुंच गया। जहां कुछ दिनों तक रुका भी।बताते हैं कि किसी बात को लेकर अमित और उसके ससुराल वालों के बीच कहासुनी हो गई थी।

मंगलवार की शाम चन्द्रपुर के बगल में मथुरागढ़ी गांव के पास बेतुआ नाले में किसी युवक का शव देखा गया। शव को पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले लिया। वहीं अमित के घर वालों ने मंगलवार को ही सण्डीला कोतवाली में अमित की गुमशुदगी की तहरीर दी। पुलिस ने बेतुआ नाले में शव मिलने की बात उसके घर वालों को बताई।

यह भी पढ़ें :  फौजी के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

बुधवार की सुबह अमित के घर वालों ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की। उसके सिर पर गहरी चोट थी। साथ ही मोबाइल और पर्स गायब था। आरोप है कि अमित के ममेरे ससुर व दो अन्य लोगों ने उसकी हत्या की है। इससे पहले भी पत्नी की विदाई को लेकर ससुराल वाले अमित के साथ मारपीट कर चुके हैं। उसके एक बेटा और दो बेटियां हैं। पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

चंडीगढ़ मजदूरी करने गए युवक को बहाने से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद शव बेतुआ नाले में फेंक दिया गया। इस तरह का आरोप युवक के घर वालों ने उसके ससुराल वालों पर लगाया है।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close