Home हरदोई फत्तेपुर में हुए आजाद हत्या कांड का पुलिस ने 24 घंटे में...

फत्तेपुर में हुए आजाद हत्या कांड का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

हरदोई : मझिला थाना क्षेत्र के गाजीपुर मजरा फत्तेपुर में हुए आजाद हत्या कांड का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से व सही खुलासा होने से क्षेत्र के लोगों में खुशी है। एसपी ने भी खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का नगद पुस्कार दिया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने पुलिस लाइन के सभागार में बताया कि 31 जनवरी को मझिला थाना के गाजीपुर मजरा फत्तेपुर निवासी टेलर आजाद की हत्या कर शव को घर से करीब 600 मीटर की दूरी पर खेत में फेंका गया था। मृतक के पिता रामसरन ने गांव के तीन लोगों पर हत्या करने की आंशका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़े :  हमारे प्रत्याशी को जिताएं नहीं तो मैं शक्ल दिखाने लायक नहीं रहूंगा:जितिन प्रसाद

खुलासा करने के लिए एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह, एएसपी विकास यादव व मझिला थानाध्यक्ष छोटेलाल को लगाया गया। साथ ही एसओजी टीम को भी लगाया गया। पहले तो पुलिस ने नामजद कराए गए लोगो से पूछताछ की। लेकिन इसी बीच पुलिस टीम को और भी सुराग मिले। इससे जांच आगे बढ़ी।

एसपी के अनुसार जानकारी में आया कि आजाद की हत्या प्रेम प्रंसग के चलते हुई है। जांच के दौरान पुलिस ने शाहाबाद के आंझी स्टेशन रोड ट्रमुर्की मोड के पास से गांव के प्रेमलाल को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसका गांव में एक युवती से दो वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

यह भी पढ़े : एयरटेल में एक अरब डॉलर तक निवेश करेगा गूगल

कुछ महीने पहले वह कमाने बाहर चला गया। इस बीच आजाद भी उस युवती के संपर्क में आ गया। इसी बात से खफा होकर उसने घटना के दिन आजाद कर पहले गला दबाया। उसके बाद उसके सिर पर डंडे से कई बार हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव खेत में डाल दिया था।

पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त की निशानदेही पर रक्त रजिंत कपडे़, आला कत्ल डंडा, मृतक का मोबाइल व आधार कार्ड बरामद कर लिया है।

एडीजी ने दिए थे जल्द खुलासे के निर्देश

मझिला थाना क्षेत्र में हुई सनसनी खेज वारदात की जानकारी होने एडीजी जोन लखनऊ ने इस पूरे मामले में सही कातिलो को जल्द गिरफ्तार कर खुलासा करने को निर्देश दिया। वही पुलिस की अथक परिश्रम के कारण जल्द खुलासा किया जा सका।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close