Home हरदोई कार दुकान में घुसी, वृद्धा समेत दो की मौत, 3 घायल

कार दुकान में घुसी, वृद्धा समेत दो की मौत, 3 घायल

हरदोई: शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में शाहजहांपुर-हरदोई मार्ग पर हूंसेपुर गांव में बेकाबू कार जनरल स्टोर में जा घुसी। हादसे में दुकान पर बैठी वृद्धा और कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, कार सवार दो लोगों समेत तीन घायल हो गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से कार सवार घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया। कोतवाली क्षेत्र के हूंसेपुर गांव निवासी नीरज की हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर दुकान है।

रविवार दोपहर उनकी मां रविकला दुकान पर बैठी थीं। वह दुकान की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान शाहजहांपुर की तरफ से आई तेज रफ्तार गाडी दुकान के अंदर आ घुसी। गाड़ी की चपेट में आकर रविकला की मौके पर मौत हो गई। नीरज व कार सवार मुरादाबाद के पीतलगंज निवासी सैय्यद हुसैन व नूर मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार सवार मुरादाबाद से लखनऊ सैयद हुसैन का कैंसर का इलाज कराने जा रहे थे। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर 30 मिनट बाद जाम खुलवाया। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। वहां से डॉक्टरों ने नूर मोहम्मद व सैयद हुसैन की हालत नाजुक होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

कोतवाली प्रभारी सुरेश मिश्र ने बताया कि लखनऊ ले जाते समय रास्ते में सैय्यद हुसैन ने भी दम तोड़ दिया। आरोपी कार चालक आमिल को हिरासत में लिया गया है

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...