Home हरदोई हरदोई में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 अरेस्‍ट

हरदोई में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 अरेस्‍ट

हरदोई। मल्लावां पुलिस ने व्यापारी से लूट का किया खुलासा। पांच दिन पूर्व हुई लूट का खुलासा कर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पूर्व पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। जिनके कब्जे से मुचुआपुर के व्यापारी उमेश से लूटी गई चांदी भी बरामद की थी।

05 अप्रैल को व्यापारी उमेश के साथ 15 किलो चांदी लूट की घटना से इलाके में सनसनी मच गई थी। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी। एसपी राजेश द्विवेदी ने खुलासे के लिए सर्विलांस, एसओजी, स्वाट टीम सहित बघौली सीओ की क्राइम टीम को लगाया था।

पुलिस टीमों द्वारा विवेचना के दौरान सभी पहलुओं पर जांच की गई, तो पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पूर्व में लूट की घटना में शामिल शातिर अपराधी अजीत व विकास को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। तथा लूट में प्रयुक्त डेढ़ किलो चांदी व एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की थी।

उक्त दोनों आरोपियों से पूछताछ में अन्य 08 आरोपियों के नाम सामने आए थे। मल्लावां पुलिस, एसओजी, स्वाट, सर्विलांस व क्राइम प्रभारी मय टीम के नयागांव चौराहा पर चेकिंग कर रहे थे, इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि मटियामऊ में ज्वेलर्स से लूट की घटना में शामिल अन्य बदमाश गौसगंज से मल्लावां की ओर सफेद कार से आने वाले हैं।

इस सूचना पर पुलिस ने तत्काल सई नदी के पुल से करीब 400 मीटर खुर्दा मदारपुर रोड के पास पहुंचकर गौसगंज के तरफ से आने वाली सफेद कार को रोका, तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर मारने की नियत से फायर झोंक दी। कोतवाल मल्लावां ने सरकारी पिस्टल से फायर किया। और कार सवार सभी चार बदमाशों राहुल सिंह, रईस, उस्मान रसूल, मनीष प्रताप सिंह उर्फ एमपी को आवश्यक बल प्रयोग करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों के पास से करीब साढे़ 4 किलो चांदी, लूट में प्रयुक्त टाटा इंडिगो कार, दो तमंचे मय एक खोखा कारतूस एक मिस जिंदा कारतूस व एक चोरी की ड्यूक केटीएम बाइक बरामद की है। अन्य फरार चार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही हैं।

एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव, सीओ बिलग्राम व सीओ बघौली विकास जायसवाल  के निर्देशन में पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि दुस्साहसिक लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है। तथा अन्य फरार चारों अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close