HomeहरदोईHardoi News: बच्चे का किडनैप करने वाले 2 गिरफ्तार, वजह जानकर हो...

Hardoi News: बच्चे का किडनैप करने वाले 2 गिरफ्तार, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में बच्चे के अपहरण मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपहरण में प्रयोग की गई कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। किडनैप किये गए बच्चे की बहन से निकाह न हो पाने और पहले से चल रहे विवाद के कारण आरोपियों ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के रहुला के रहने वाले शमशुद्दीन का पुत्र अल्तमश (12) कक्षा 2 का छात्र है। शनिवार शाम को गांव से ही उसका किडनैप हो गया था। रविवार सुबह आठ बजे लखनऊ जिले के मलिहाबाद थाना क्षेत्र में झाड़ियों में पुलिस को अल्तमश पड़ा मिला था। उसे सीएचसी मलिहाबाद में भर्ती कराया गया था। बाद में परिजनों के सौंप दिया गया था।

पूछताछ में अल्तमश ने गांव के ही हाशिम पर अपने एक दोस्त के साथ किडनैप करने की बात बताई थी। पुलिस ने पूरी घटना में रहुला के रहने वाले हाशिम और माधौगंज थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर जगई के रहने वाले शामीन को गुलाबबाड़ी चुंगी के पास से गिरफ्तार कर लिया। घटना में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया कि शमशुद्दीन का विवाद हाशिम के परिवार से चल रहा है। हाशिम शमशुद्दीन की लड़की से निकाह भी करना चाहता था, लेकिन बात नहीं बन पा रही थी। इसी कारण से अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें