Home हरदोई हरदोईः घर में घुसे समुदाय विशेष के लोग, किशोरी से छेड़छाड़ की,...

हरदोईः घर में घुसे समुदाय विशेष के लोग, किशोरी से छेड़छाड़ की, विरोध करने पर मां के कनपटी पर लगाया तमंचा

पाली/हरदोई। कस्बे के मोहल्ला इमामचौक में घर में घुसे एक समुदाय के सैकड़ों लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। तमंचे लहराकर किशोरी से छेड़छाड़ की। मां के विरोध करने पर उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर भाग निकले। इस बात को लेकर देर शाम फिर से दोनों पक्षों के बीच फायरिंग और पथराव हुआ। जिसमें दो सिपाही घायल हो गए।

पाली कस्बे के मोहल्ला इमामचौक निवासी एक महिला ने दी तहरीर में बताया कि बुधवार को कस्बे में तिरंगा यात्रा निकली थी। मोहल्ला में यात्रा आने पर उसका बेटा भी शामिल हो गया। आरोप है कि बेटे के तिरंगा यात्रा में शामिल होने के विरोध में देर शाम मोहल्ला निवासी एक समुदाय के लगभग 100 लोग असलहों, डंडों से लैस होकर घर में घुस आए।

आरोपियों ने बेटी को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की, जब वह बेटी को बचाने लगी, तो एक युवक ने तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर आकर विरोध किया, तो गैर समुदाय के लोगों ने कहा कि हमारे त्योहार पर तिरंगा यात्रा निकालते हो। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की।

पीड़ित पक्ष थाने में तहरीर देकर घर पहुंचा। इसके बाद दोनों पक्षों की महिलाओं में पथराव शुरू हो गया। इसके साथ फायरिंग भी हुई। इसमें सिपाही बृज किशोर व जयपाल घायल हो गए। एसओ सुनील दत्त कौल ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है। स्थिति को काबू करने का प्रयास किया जा रहा है। इधर देर रात एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी दुर्गेश कुमार, विधायक माधवेंद्र सिंह रानू मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े : Tecno Camon 19 Pro 5G भारत में लॉन्च, 64MP कैमरा, जाने क्या है कीमत

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...