Home हरदोई हरदोई: सड़क हादसे में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा,...

हरदोई: सड़क हादसे में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत

हरदोई : भीषण सड़क हादसे में डंपर से कुचल कर साले-बहनोई समेत तीन की मौत हो गई। मामला सुरसा थाना क्षेत्र का है, जहां बिलग्राम मार्ग पर मलीहामऊ के पास गुरुवार की देर रात डंपर ने बाइक सवार साले, बहनोई समेत तीन को कुचल दिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरे ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद से आसपास के ग्रामीणों में आक्रोश की स्थिति बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, टड़ियावां के ग्राम महोनी निवासी रोहित (22) की ससुराल सुरसा के कमरौली गांव में है। गुरुवार को रोहित के बुआ के लड़के अवधेश की बरात माधौगंज के बरगदिया गांव गई थी। बरात में शामिल होने रोहित अपने साले राहुल, चचेरे भाई अनुराग (20) के साथ एक ही बाइक से जा रहा था।

रास्ते में सुरसा थाना क्षेत्र में बिलग्राम मार्ग पर मलीहामऊ के पास पीछे से आए डंपर ने बाइक में टक्कर मारते हुए तीनों को कुचल दिया। 

इस हादसे में रोहित, अनुराग की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहुल को जिला अस्पताल भेज दिया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही, डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharatnews.app

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close