Home हरदोई प्रदेश सरकार लाभप्रद योजनाओं से पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित करायेंः- सुरेश खन्ना

प्रदेश सरकार लाभप्रद योजनाओं से पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित करायेंः- सुरेश खन्ना

हरदोई : नयागांव मुबारकपुर में मंत्री सुरेश खन्ना जी ने ग्राम सचिवालय में कम्प्यूटर कक्ष का फीता काटकर उद्घाटन किया तथा बीडीओ एवं ग्राम पंचायत को निर्देश दिये कि ग्रामीणों को ग्राम सचिवालय से ही जन्म, मृत्यु प्रमाण पत्र, खसरा खतौनी आदि सुविधायें उपलब्ध करायें। ग्राम सचिवालय में भी मा0 मंत्री जी वृक्षारोपण किया।

इसके उपरान्त प्राथमिक विद्यालय नया गांव मुबारकपुर में आयोजित जन चौपाल की अध्यक्षता करते हुए मंत्री सुरेश खन्ना जी ने उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा है कि ग्रामीण क्षेत्र में सबसे नीचे पायदान पर जीवन यापन करने वालों को सभी लाभकारी योजनाओं का लाभ दिलाना है।

उन्होने कहा कि गांव की किसी भी समस्या के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से सम्पर्क कर समस्याओं का समाधान करायें। उन्होने उपस्थित अधिकारियों से कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के सभी विकास कार्यो को गुणवत्ता परक पूर्ण करायें तथा विभिन्न योजनाओं के पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित करायें।

जन चौपाल में मा0 मंत्री आबकारी एवं मद्य निषेध श्री नितिन अग्रवाल, मा0 मंत्री अल्पसंख्यक कल्याण श्री दानिश आजाद अंसारी, जिलाधिकारी अविनाश कुमार, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता, जिला पंचायत राज अधिकारी गिरीश चन्द्र, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार सहित अन्य विभागों के अधिकारी तथा भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close