Home हरदोई बाइक की टक्कर ने ली युवक व मासूम की जान

बाइक की टक्कर ने ली युवक व मासूम की जान

हरदोई। शाहाबाद-पाली मार्ग पर गर्रा पुल के पास दो बाइकों की टक्कर में छह घायल हो गए। इसमें से एक मासूम और एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

सोमवार शाम कस्बे के गर्रा पुल के पास दो बाइकों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गयी थी। दुर्घटना में निजामपुर गांव के अब्दुल रहमान, उसकी बहन सवा बेगम, सहनीलम अपने दो वर्ष का बेटा हुसैन को लेकर बाइक से शाहाबाद से वापस आ रहे थे। उधर जमलापुर निवासी दो युवक अभिषेक व अरुण पाली कस्बे से बाजार कर गांव वापस जा रहे थे।

गर्रा पुल के पास बरम बाबा के थान के पास दोनों बाइकों की भिड़ंत हो गई थी। इस दौरान अब्दुल रहमान, सवा बेगम, सहनीलम, मासूम हुसैन व अभिषेक के गंभीर चोटें आई थी। प्राथमिक उपचार के बाद पांचों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया था।

हालत गंभीर होने पर दो वर्ष के हुसैन को लखनऊ रेफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई, जबकि अभिषेक की जिला अस्पताल में इलाज इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। हुसैन की मौत की सूचना उसकी मां को नहीं दी गयी है।

मृतक अभिषेक के भाई अरबिंद ने बताया कि चार भाईयों में अभिषेक सबसे छोटा था। वह आगमपुर एबी सिंह इंटर कालेज में कक्षा दस का छात्र था। शाहाबाद के एक स्कूल में बोर्ड परीक्षा दे रहा था। इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से कोई सूचना नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close