Home उत्तर प्रदेश बर्फ लदे वाहन को कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर, हादसे में...

बर्फ लदे वाहन को कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर, हादसे में 3 की मौत

बाराबंकी:बर्फ लदे वाहन में तेज रफ्तार कंटेनर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बर्फ वाहन के चालक व दो चचेरे भाइयों समेत तीन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसा मंगलवार की सुबह लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के कोटवा सड़क के निकट हुआ। मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के पनई का पुरवा निवासी राजेंद्र बाराबंकी के कोल्ड स्टोर से मिनी ट्रक से क्षेत्र में बर्फ की सप्लाई हमेशा की तरह करने आ रहा था।

कोटवा सड़क के समीप एक ढाबे के पर बर्फ उतारने के लिए हाईवे की सर्विस लेन पर वाहन रोका। इस दौरान बर्फ बेचने वाले थोरथिया गांव निवासी दुर्गेश  अपने चचेरे भाई जय नारायण के साथ बर्फ उतरवा रहा था। इसी बीच लखनऊ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने खड़ी पिकअप में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पिक अप घटनास्थल से करीब ढाई सौ मीटर दूर घिसटती हुई  एक पेड़ से जा टकराई।

इस हादसे में बर्फ दे रहे राजेंद्र तथा बर्फ खरीद रहे दुर्गेश व जय नारायण की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कंटेनर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही किशोरों के घर में कोहराम मच गया। कोतवाल विनोद बाबू मिश्र ने बताया कि हादसे में दो चचेरे भाइयों समेत तीन की मौत हो गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close