Home हरदोई चुनाव प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की लापरवाही न की जाएः-मण्डलायुक्त

चुनाव प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की लापरवाही न की जाएः-मण्डलायुक्त


हरदोई : आज अपने एक दिवसीय जनपद भ्रमण के दौरान मंडलायुक्त रंजन कुमार ने हरियावां चीनी मिल में प्रेक्षकगणों से चर्चा की। तत्पश्चात कलेक्टेªट पहुॅचने पर सबसे पहले गार्ड ऑफ आनर दिया गया। इसके उपरान्त उन्होने चुनाव से जुड़े अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

ईएवीएम रखरखाव व प्रबंधन के संबंध में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आचार संहिता का कड़ाई से पालन किया जाए। मिलावटी शराब की बिक्री को रोकने के लिए विशेष उपाय किये जायें। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ ओ०पी० तिवारी से चुनाव के दौरान के दौरान कोविड हेल्प डेस्क की स्थापना से संबंधित तैयारियों की जानकारी ली और कचरा निस्तारण के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक की ओर से पुलिस की ओर से चुनाव के दौरान किये गये सुरक्षात्मक उपायों की जानकारी दी गयी। मंडलायुक्त ने रिटर्निंग अधिकारियों से उनकी ओर से की गयी चुनावी तैयारियों की जानकारी ली गयी। उन्होंने कहा कि चुनाव भयमुक्त व निष्पक्ष कराने के लिए आवश्यक उपाय प्रत्येक दशा में सुनिश्चित किये जायें और सभी पूर्व तैयारियां समय पर पूर्ण कर ली जाएं। चुनावी प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की लापरवाही न की जाए।

जनपद में प्रत्येक दशा में भयमुक्त व निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित कराए जाएंगेः-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने मंडलायुक्त महोदय को भरोसा दिलाया कि जनपद में प्रत्येक दशा में भयमुक्त व निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित कराए जाएंगे और चुनाव आयोग के निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी, नगर मजिस्ट्रेट डॉ सदानन्द गुप्ता, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ ओ०पी० तिवारी, समस्त रिटर्निंग अधिकारी व प्रभारी अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close